शनिवार, 20 जुलाई 2024

लखनऊ : अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार प्रापर्टी डीलर को रौंदा, मौत।||Lucknow : An uncontrolled truck ran over a property dealer riding a bike, resulting in his death.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार प्रापर्टी डीलर को रौंदा, मौत।।
दो टूक : लखनऊ के निगोहां इलाके मे रायबरेली मुख्य मार्ग पर अनियंत्रित ट्रक ने बाइक। सवार प्रापर्टी डीलर को रौदने के बाद डीजे की दुकान में जा घुसा। सूचना पर पहुची पुलिस ने करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद जेसीबी की मदद से ट्राले में लदी गिट्टी को खाली कराने के बाद क्रेन की मदद से ट्राले को हटकर पिछले पहिये के नीचे फंसे प्रापर्टी डीलर के शव को बाहर निकलवाकर आवश्यक विधिक कार्यवाही कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
विस्तार:
बताते चले कि- थाना निगोहां के बीरसिंहपुर गांव निवासी प्रापर्टी डीलर श्याम प्रकाश (38 वर्ष) शुक्रवार की शाम मोहनलालगंज से वापस लौटकर अपनी बाइक समेत निगोहां कस्बे में भगवानपुर गांव के पास हाइवे पर बने कट के किनारे खड़े थे तभी लखनऊ से रायबरेली की ओर जा रहा गिट्टी लदा तेज रफ्तार ट्राला अचानक से कट से निकली कार को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित हो गया ओर हाइवे किनारे खड़े प्रापर्टी डीलर श्याम प्रकाश को बाइक समेत रौदतें हुये नाला पार कर सड़क किनारे बनी डीजे की एक दुकान में जा घुसा।
इस दौरान मौके पर खड़ी एक बाइक ओर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी। दुर्घटना की सूचना के बाद थाना प्रभारी अनुज कुमार तिवारी ने पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद जेसीबी की मदद से ट्राले में लदी गिट्टी को खाली कराने के बाद क्रेन की मदद से ट्राले को हटकर पिछले पहिये के नीचे फंसे प्रापर्टी डीलर के शव को बाहर निकलवाकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा। दुर्घटना होने के बाद हाइवे की एक पटरी पर जाम लग गया। इस दौरान करीब दो घंटे तक यातायात बाधित रहा, ट्रेलर को मौके से हटाने के बाद यातायात सामान्य रूप से चालू हो सका। 
■ मृतक प्रापर्टी डीलर के परिवार में पत्नी मोनिका व दो मासिक बेटे मयंक व मानव हैं। पत्नी व परिजनो को मौत की खबर मिली तो घर में कोहराम मच गया।
 थाना प्रभारी अनुज कुमार तिवारी ने बताया दुर्घटना करने वाले ट्रेलर को कब्जे में लिया गया। पीड़ित परिजनो के तहरीर देने पर मुकदमा दर्ज अग्रिम कार्यवाही की जायेगी।
दुर्घटना के बाद जुटी भीड़,एक तरफ सड़का पर लगा जाम।