सोमवार, 15 जुलाई 2024

लखनऊ :रिटायर बैंक कर्मी की पत्नी ने लगाई फांसी ,हुई मौत।।|Lucknow: Wife of a retired bank employee committed suicide by hanging herself.||

शेयर करें:
लखनऊ :
रिटायर बैंक कर्मी की पत्नी ने लगाई फांसी ,हुई मौत।।
दो टूक : लखनऊ थाना पीजीआई क्षेत्र साउथ सिटी पुलिस चौकी अंतर्गत सैनिक नगर में सोमवार दोपहर एक रिटायर बैंक कर्मी की बुजुर्ग महिला ने अपने कमरे में फांसी लगा लिया । परिजनों को जानकारी होने पर आनन फानन मे फंदे से उतार कर उन्हें तत्काल लोकबंधु अस्पताल ले गए जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर पुलिस को सूचना दी। कृष्णा नगर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर विधिक कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
विस्तार:
मिली जानकारी के अनुसार पंजाब नेशनल बैंक से रिटायर अनिल कुमार शुक्ला अपनी पत्नी आभा शुक्ला 58 वर्ष  और बच्चों के साथ सैनिक नगर तेलीबाग थाना पीजीआई लखनऊ में रहते हैं। इनकी बुजुर्ग पत्नी आभा शुक्ला ने सोमवार दोपहर 12 से 1 बजे के बीच अपने कमरे में पंखे से साड़ी का फंदा बना कर फांसी लगा लिया।पति अनिल ने पत्नी को पंखे से लटका देखा तो उसे पड़ोसियों की मदद से फंदे से उतार लोकबंधु अस्पताल ले गए जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतका के परिवार में पति अनिल कुमार शुक्ला और एक पुत्र है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।।