बुधवार, 31 जुलाई 2024

लखनऊ : महिला ने बीमार पति सहित वृद्ध सास पर हमला कर किया लहुलुहान।||Lucknow : Woman attacked her sick husband and old mother-in-law and left them bleeding.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
महिला ने बीमार पति सहित वृद्ध सास पर हमला कर किया लहुलुहान।
दो टूक : लखनऊ के थाना आशियाना क्षेत्र  एलडीए कॉलोनी के शारदा नगर योजना रुचि खंड में अपनी वृद्ध मां के साथ रहने वाले पीड़ित पति को दिल्ली से आई पत्नी ने जमकर झगड़ा किया । सास के समझाने पर आरोपी बहू ने बुजुर्ग सास के सर पर धारदार वस्तु से हमला कर लहुलुहान कर घर में नकदी, मोबाइल फोन समेत अपने बच्चों को लेकर फरार हो गई । बिमार बेटा गंभीर रूप से घायल माँ को इलाज के लिए नजदीकी लोकबंधु अस्पताल ले गया, जहां बुजुर्ग की गंभीर हालत देख चिकित्सकों ने इलाज के लिए भर्ती कर लिया । पीड़ित पति ने स्थानीय थाने में जाकर आरोपी पत्नी के खिलाफ लिखित शिकायत दी । पीड़ित पति की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस अग्रिम कार्यवाई में जुटी हैं ।
विस्तार:
आशियाना थाना क्षेत्र अंतर्गत एलडीए कॉलोनी शारदा नगर योजना के रुचिखण्ड-2 में अपनी 83 वर्षीय बुजुर्ग मां के साथ रहने वाले प्रदीप कुमार चौरसिया पुत्र स्व० रामसमुझ चौरसिया की पत्नी अंजली चौरसिया अपने बच्चों संग बीते तीन वर्षों से साऊथ दिल्ली के ग्रीनपार्क में रहती है । प्रदीप की माने तो वह पिछले एक सप्ताह से वह फ्लू और वायरल बुखार से ग्रसित है । पीड़ित प्रदीप का आरोप है कि 26 जुलाई को उनकी पत्नी अंजली दिल्ली से लखनऊ स्थित उनके घर पर आई और उन्हे व उनकी माँ से लड़ाई झगड़ा कर प्रताडित करने लगी । बीती 27 जुलाई की दोपहर पत्नी अंजली गाली गलौज करते हुए उनके संग मारपीट करने लगी । मां के समझाने पर उनकी मां को भी मारापीटा और सिर के पीछे धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिससे उनकी माँ मौके पर ही बेहोश हो गई । किसी तरह दरवाजा खोल कर अपनी बेहोश माँ को इलाज के लिए नजदीकी लोकबन्धु अस्पताल ले गए जहां मां की गंभीर हालत देख चिकित्सकों इलाज के भर्ती कर लिया, जहाँ उनका इलाज चल रहा है । पीड़ित प्रदीप ने स्थानीय आशियाना थाने पर पहुँच कर आरोपी पत्नी के खिलाफ लिखित शिकायत दी । पीड़ित पति की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस अग्रिम विधिक कार्यवाही में जुटी है ।
इंस्पेक्टर छत्रपाल सिंह ने बताया कि पीड़ित पति की शिकायत पर पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्यवाई की जा रही है ।