रविवार, 21 जुलाई 2024

लखनऊ : चेन लुटेरों से भीड़ शिक्षिका बाइक छोड़, चेन लेकर भागे बदमाश।||Lucknow : A woman was caught in a rush by chain snatchers and the miscreants left their bike and ran away with the chain.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
चेन लुटेरों से भीड़ शिक्षिका बाइक छोड़, चेन लेकर भागे बदमाश।||
◆तेलीबाग बाजार सब्जी मंडी की घटना।
दो टूक : लखनऊ के थाना पीजीआई क्षेत्र के तेलीबाग शनिवार बाजार में पति के साथ कार से सब्जी खरीदने आई महिला से बाइक सवार बदमाशों ने चेन लूट खीच लिया महिला बदमाशों से भिड़ गई, बाइक सहित दोनों बदमशो को नीचे गिरा दिया अपने को घिरता देख आरोपी चाभी सहित बाइक छोड़कर भागने पर मजबूर हो गए,पीड़ित ने तत्काल पुलिस को सूचना दी।सूचना पर पहुंची पुलिस ने बाइक को कब्जे में लेकर थाने ले गई। वहीं पीड़िता की तहरीर पर चेसिस नंबर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी है।
विस्तार:
मिली जानकारी के अनुसार शिक्षिका अंजनी बाजपेयी पत्नी सुनील कुमार बाजपेयी सेक्टर 6सी/112 वृन्दावन योजना पीजीआई लखनऊ में रहती हैं। इनके पति सचिवालय मे कार्यरत है।
पीडिता अंजनी वाजपेई के मुताबिक वह बीते शनिवार पति के साथ तेलीबाग सब्जी मंडी में सब्जी खरीदने आई थी। अंजनी सब्जी मंडी के बाहर खडी थी सब्जी मंडी से सटे पुल के पास  अचानक बाइक सवार दो युवकों ने चेन खींच लिया। अंजनी ने बाइक पर पीछे बैठे बदमाश पर छलांग लगाई और दबोच लिया। इसी बीच बाइक चला रहा बदमाश भी बाइक लेकर महिला के पैर गिर गया। बाइक से पैर उलझने से अंजनी की पकड़ ढीली पड़ गई जब तक आस-पास के लोग कुछ समझ पाते दोनों बदमाश बाइक छोड़कर भाग निकले। उनको चाभी भी निकालने का भी मौका नहीं दिया।
लेकिन अंजनी वाजपेई अपनी चेन नहीं बचा पाई। इस छीना झपटी में उनके गले में खरोच आ गई। बदमाशों की बाइक में नंबर प्लेट नही थी चेसीस नंबर  MD637ET13R2C00362 के आधार पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।
◆इंस्पेक्टर ब्रजेश कुमार तिवारी ने बताया कि आरोपियों की पहचान हो गई है पुलिस टीमे दबिश दे रही है घटना का जल्दी खुलासा कर किया जाएगा।।