गुरुवार, 18 जुलाई 2024

लखनऊ : टप्पेबाजी का शिकार हुई महिला दहशत में खुद को घर में किया कैद।||Lucknow : A woman who was a victim of snatching, locked herself in her house in fear.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
टप्पेबाजी का शिकार हुई महिला दहशत में खुद को घर में किया कैद।।।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के थाना मानक नगर  क्षेत्र स्थित आरडीएसओ  रेलवे कालोनी में रहने वाले लैब रिसर्च असिस्टेंट की पत्नी को गुरुवार सुबह टप्पेबाजो ने निशाना बनाते हुए उनके पति को नौकरी से बर्खास्त होने व जेल जाने का भय दिखा अपने झांसे में लिया और कीमती गहने व नगदी लेकर फरार हो गए । घटना की शिकार महिला ने फोन कर पति से मामले की जानकारी ली तो पति ने ऐसी किसी भी बात से इंकार कर दिया । पति की बात सुन दहशत में आई महिला ने पति को घटना की जानकारी देकर खुद को अपने घर में ही कैद कर लिया । घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को समझा बुझा कर घटना की जानकारी चाही लेकिन पुलिस के लाख समझाने के बाद भी महिला ने घर का दरवाजा नही खोला ।
विस्तार:
थाना मानक  प्रभारी अजीत सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि आरडीएसओ कालोनी के मकान संख्या बी -47 में रहने वाले लैब रिसर्च असिस्टेंट पद पर कार्यरत विशेश्वर रॉव अपनी पत्नी संग रहते है । गुरुवार सुबह उनकी पत्नी घर पर अकेली थी । इसी दौरान टप्पेबाज युवक पुलिस कर्मी बन विशेश्वर राव की पत्नी संग टप्पेबाजी की वारदात को अंजाम दे दिया । जानकारी होने पर पीड़िता से घटना के विषय में जानने का काफी प्रयास किया गया लेकिन दहशत में आई पीड़िता ने कोई भी जानकारी नहीं दी । टप्पेबाजों की तलाश में सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल कर पुलिस टप्पेबाजों की तलाश में जुटी है लेकिन देर शाम तक पीड़िता या उसके पति ने पुलिस को कोई लिखित शिकायत नहीं दी । पुलिस का कहना था कि मामला संज्ञान में आया है लेकिन टप्पेबाज कितने कीमत का क्या सामान व नगदी ले गए हैं अभी स्पष्ट नहीं है । पीड़ित पक्ष की तरफ से तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर त्वरित विधिक कार्यवाई की जाएगी ।