मंगलवार, 16 जुलाई 2024

लखनऊ :सैरपुर थाना क्षेत्र नाले मे सड़ा-गला मिला महिला का शव।||Lucknow: A woman's body was found decomposed in a drain in the Sairpur police station area.||

शेयर करें:
लखनऊ :
सैरपुर थाना क्षेत्र नाले मे सड़ा-गला मिला महिला का शव।।
दो टूक : लखनऊ में थाना सैरपुर थाना क्षेत्र  नाले में सड़ा-गला अज्ञात महिला का पैर कटा हुआ शव मिलने से इलाके मे सनसनी फैल गई  है। मंगलवार सुबह क्षेत्रीय लोगों ने नाले में पड़ा शव देख सूचना पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को नाले से बाहर निकलवा कर जुटी भीड़ से शव की शिनाख्त कराने की कोशिश लेकिन नहीहो सकी।शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया।
विस्तार : 
मिली जानकारी के अनुसार थाना सैरपुर इलाके के आईआईएम के पीछे हनुमान टेकरी मार्ग पर मंगलवार सुबह नाले में महिला का शव देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुची थाना सैरपुर पुलिस ने महिला के शव को किसी तरह बाहर निकलवाया। महिला का शव काफी सड़ चुका था। हाथ पैर सड़ने के कारण कीड़े पड़ चुके थे। जिससे उसकी पहचान नही हो सकी। वहीं पास में ही एक सड़ा गला पैर रोड पर पड़ा था। मृतक महिला के शरीर पर लाल छींटदार मैक्सी थी। 
थाना सैरपुर प्रभारी जितेन्द्र कुमार गुप्ता ने बताया कि शव मिलने पर फारेंसिक टीम को बुलाया गया। पहचान के लिए सभी थानों से सम्पर्क किया जा रहा है पुलिस अग्रिम विधिक कार्रवाई कर रही है।
DCP उत्तरी जोन की बाईट ---