गुरुवार, 25 जुलाई 2024

लखनऊ : बस की चपेट में आए युवक की इलाज दौरान हुई मौत।||Lucknow: A young man who was hit by a bus died during treatment.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
बस की चपेट में आए युवक की इलाज दौरान हुई मौत।।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के थाना
आलमबाग क्षेत्र में दो सप्ताह पूर्व तेज रफ्तार अनियंत्रित अज्ञात रोडवेज के बस चालक युवक को टक्कर मार कर फरार हो गया । बस की चपेट में आया युवक गंभीर रूप से घायल हो गया और इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई । मृतक के परिजनों ने युवक के अंतिम संस्कार व क्रियाकर्म के पश्चात स्थानीय आलमबाग थाने में परिवहन निगम की अज्ञात बस के खिलाफ लिखित शिकायत दी । परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज पुलिस अग्रिम कार्यवाही में जुटी है ।
विस्तार : 
मूल रूप से ग्राम व पोस्ट भगवानपुर थाना खजनी जनपद गोरखपुर के रहने वाले नीरज पुत्र विजय चन्द्र की माने तो बीती 11 जुलाई को उनका 32 वर्षिय भाई दीपक ट्रेन द्वारा मुम्बई से लखनऊ आया और शाम लगभग 7 बजे वह गोरखपुर जाने के लिए बस पकड़ने के लिए चारबाग रेलवे स्टेशन से आलमबाग बस अड्‌डे जा रहा था । इसी दौरान मवईया मेट्रो स्टेशन के निकट चर्च गेट के सामने परिवाह्न निगम की तेज रफ्तार अज्ञात अनियंत्रित बस ने दीपक को जोरदार टक्कर मार दिया जिससे वह गंभीर रूप से चोटिल हो गया । स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को उपचार के लिए लोकबंधु अस्पताल पहुंचाया, जहाँ इलाज के दौरान घायल दीपक की मौत हो गई । अस्पताल प्रशासन की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया‌ । युवक के अंतिम संस्कार के बाद मृतक के भाई ने स्थानीय आलमबाग थाने में अज्ञात बस चालक के खिलाफ शिकायत दी । परिजन की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस आरोपी रोडवेज बस चालक की तलाश में जुटी है ।