मंगलवार, 30 जुलाई 2024

लखनऊ :टप्पेबाज ने बातो में फंसाकर मोबाइल फोन लेकर हुआ चंपत।||Lucknow:A cheater fooled a person into talking and escaped with his mobile phone.||

शेयर करें:
लखनऊ :
टप्पेबाज ने बातो में फंसाकर मोबाइल फोन लेकर हुआ चंपत।।
दो टूक : लखनऊ के मोहनलालगंज कस्बा मे स्थित कालेबीर बाबा मंदिर मे पूजा अर्चना एवं दर्शन करने आए श्रद्धालु किशोर को टप्पाबाज ने बातो मे फंसाकर मोबाइल लेकर फरार हो गया। साथ हुई धोखाधड़ी की घटना किशोर ने अपनी मॉ को बताया। मां ने बेटे के साथ पुलिस चौकी पहुंचकर पुलिस से लिखित शिकायत की है।
विस्तार
बताते चले कि मोहनलालगंज क्षेत्र के गौरा गांव निवासी किरन पत्नी राममिलन ने बताया कि सोमवार को वो अपने परिवार के साथ कालेबीर बाबा मंदिर में कथा सुनने आई हुई थी इस दौरान उसने अपना मोबाइल फोन बेटे विनय कश्यप को दे दिया। जिसके बाद बेटा मंदिर के बाहर बैठकर मोबाइल फोन चला रहा था तभी उसके पास एक अज्ञात युवक आया ओर बोला तुम राममिलन के बेटे हो तुम्हे मैं पहचानता हू मेरे मोबाइल में रिचार्ज खत्म हो गया है अपना मोबाइल फोन दे दो अस्पताल में एक काल करनी है। जिसके बाद बेटे के फोन देने पर काल करने के बाद उसे पास के एक निजी हास्पिटल तक अपने साथ ले जाता है और एक कर्मचारी से मिलकर वापस मंदिर में लौट आता है इस दौरान बेटे के पास मौजूद फोन में फिर से रिपोट ले जाने के लिये फोन आता तो उक्त टप्पेबाज मोबाइल अपने हाथ मे लेकर बेटे को उसी कर्मचारी के पास रिपोट लेने भेज देता है, बेटा अस्पताल से रिपोट लेकर वापस लौटता है तो देखता है टप्पेबाज मोबाइल लेकर फरार हो जाता है। जिसके बाद किशोर अपने परिजनो को टप्पेबाजी की घटना के बारे में बताया है। पुलिस ने मिली तहरीर के अनुसार अज्ञात टप्पेबाज पर मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी गयी है।