रविवार, 21 जुलाई 2024

लखनऊ :कर्ज के रूपये वापस न मिलने पर युवती ने परिचित युवक पर दर्ज कराया मुकदमा।||Lucknow:A girl filed a case against a young man she knew after not getting her loan amount back.||

शेयर करें:
लखनऊ :
कर्ज के रूपये वापस न मिलने पर युवती ने परिचित युवक पर दर्ज कराया मुकदमा।
दो टूक : लखनऊ के आशियाना क्षेत्र LDA कॉलोनी में रहने वाली युवती ने अपने परिचित युवक पर कर्ज के पैसे वापस न करने का आरोप लगा पुलिस के उच्च अधिकारियों से लिखत शिकायत दी । एसीपी कैंट के आदेश पर आशियाना पुलिस मुकदमा दर्ज कर अग्रिम विधिक कार्यवाही में जुटी है । 
आशियाना क्षेत्र के एलडीए कॉलोनी में रहने वाली संगीता यादव पुत्री सूर्यबक्श यादव की माने तो एक वर्ष पूर्व उन्होंने अयोध्या के थाना इनायतनगर के रहने वाले अपने एक परिचित मदन सेन यादव पुत्र नर सिंह नरायन को बतौर कर्ज एक लाख तीस हजार रुपये दिए थे । पीड़िता का आरोप है कि एक साल बीत जाने के बाद भी मदनसेन पैसे वापस करने में टाल मटोल कर रहा है । पीड़िता ने आइजीआरएस के माध्यम से आनलाइन मामले की शिकायत की तो स्थानीय पुलिस के दबाव में आए आरोपी ने साठ हजार रुपये की वापस कर दिए लेकिन कर्ज के शेष सत्तर हजार रुपये की वापस नहीं कर रहा है । परेशान पीड़िता ने मामले की लिखित शिकायत सहायक पुलिस आयुक्त कैण्ट समेत स्थानीय आशियाना थाने में दी । एसीपी कैंट के आदेश पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आशियाना पुलिस अग्रिम विधिक कार्यवाही में जुटी है ।