शुक्रवार, 12 जुलाई 2024

लखनऊ :शादी के दो माह बाद संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत।||Lucknow:A young man died under suspicious circumstances two months after his marriage.||

शेयर करें:
लखनऊ :
शादी के दो माह बाद संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत।।
दो टूक : लखनऊ के आलमबाग क्षेत्र के चन्दर नगर में रहने वाले युवक की बुधवार दोपहर अचानक तबियत बिगड़ गई । परिजन युवक को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले गए जहाँ जाँच उपरांत डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर मामले की सूचना पर स्थानीय पुलिस को दी । सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।
विस्तार:
थाना आलमबाग क्षेत्र के चन्दर नगर में अपनी पत्नी सुनीता मां राजकुमारी व छोटे भाई वीरू के साथ रहने वाला 28 वर्षीय सूरज पुत्र तुलसीराम मोटर पार्ट्स की दुकान में काम करता था । बुधवार दोपहर सूरज के पेट में अचानक तेज दर्द उठा बेटे को तड़पता देख परिजन सूरज को इलाज के लिए नजदीकी लोकबंधु अस्पताल ले गए जहां जांच के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया मामले की सूचना कृष्णा नगर पुलिस को दी। सूचना पर अस्पताल पहुची पुलिस ने मृतक के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । मृतक के परिजनों ने बताया कि अभी दो माह पूर्व ही मृतक की शादी हुई थी।