गुरुवार, 11 जुलाई 2024

लखनऊ :किराए पर रह रहे युवक ने फांसी लगा गवाई जान।||Lucknow:A young man living on rent committed suicide by hanging himself.||

शेयर करें:
लखनऊ :
किराए पर रह रहे युवक ने फांसी लगा गवाई जान।।
दो टूक : कोतवाली कृष्णा नगर क्षेत्र के डीआरएम पुलिया कनौसी में किराये के मकान में रहने वाले युवक ने कमरे में लगे पंखे के हुक में अंगौछे के सहारे फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली । दोस्त ने युवक को फंदे पर लटका देख मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी । सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने युवक के शव फंदे से उतार कर पंचनामा पर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
विस्तार:
मूलरूप से जनपद जौनपुर का रहने वाला 26 वर्षीय सत्यम मिश्रा पुत्र विजय मिश्रा कृष्णानगर थाना क्षेत्र के कनौसी में अपने दो दोस्त मोनू यादव व मुकेश शुक्ला के साथ किराये के मकान में रह कर निजी एक कंपनी में नौकरी करता था । सत्यम के दोनों दोस्त गाँव गए हुए थे मृतक कमरे में अकेला ही था । बुधवार दोपहर सत्यम ने कमरे में लगे पंखे के हुक में अंगौछे के सहारे फांसी लगा कर अपनी जान दे दी । गाँव से लौटे मित्र मुकेश शुक्ला ने सत्यम को फंदे से लटका देखा मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी । सूचना पर पहुंची कृष्णानगर पुलिस ने मृतक के परिजनों को मामले की  सूचना देकर शव को कब्जे में लेकर पंचायतनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।