शनिवार, 27 जुलाई 2024

लखनऊ :दिनदहाड़े नाई की दुकान में चाकू मारकर युवक की निर्मम हत्या।।Lucknow:A young man was stabbed to death in a barber shop in broad daylight.||

शेयर करें:
लखनऊ :
दिनदहाड़े नाई की दुकान में चाकू मारकर युवक की हत्या।।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के थाना मड़ियांव क्षेत्र के फैजुल्लागंज इलाके मे नाई की दुकान पर दिनदहाड़े एक युवक की चाकू मारकर लहूलुहान कर बदमश भाग निकले । आनन-फानन में लोगों ने युवक को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुची पुलिस ने घटना स्थल के आस पास लगे सीसीटीवी कैमरों के सहारे बदमशो की तलाश करने मे जुट गई। वही डीसीपी ने तीन टीमे गठित कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी।
विस्तार :
मिली जानकारी के अनुसार लखनऊ में मड़ियाव थाना क्षेत्र में शनिवार को दो अज्ञात युवकों ने नाई की दुकान में बैठे एक युवक को बेरहमी चाकू से ताबड़तोड़ वार करके मौत के घाट उतार दिया है। वारदात के बाद हत्यारे फरार हो गये जिनकी तलाश में पुलिस की टीमें लगायी गयी है।
DCP उत्तरी अभिजीत आर शंकर ने बताया कि मड़ियाव थाना क्षेत्र स्थित फैजुल्लागंज के मिलत नगर में एक नाई की दुकान है। जहां पर अब्बू अमामा उर्फ ओसामा (23) मौजूद था। इसी दौरान दो अज्ञात युवक आये और ओसामा पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला करने लगे। घटना को देखकर अफरा-तफरी मच गई और इसी बीच हमलावर फरार हो गए। जिनकी गिरफ्तारी के पुलिस की तीन टीमे गठित की गई है । मृतक युवक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अग्रिम विधिक कार्रवाई रही है।
डीसीपी उत्तरी की बाइट --