मंगलवार, 9 जुलाई 2024

लखनऊ :मछली पकड़ने गए युवक की नदी में डूबने से मौत,घर मे मचा कोहराम।||Lucknow:A young man who had gone to catch fish died after drowning in the river, chaos in the house.||

शेयर करें:
लखनऊ :
मछली पकड़ने गए युवक की नदी में डूबने से मौत,घर मे मचा कोहराम।।
दो टूक : लखनऊ के थाना निगोहां इलाके के बड़हिया घाट सई नदी में मछली पकड़ने गये युवक की डुबकर मौत हो गयी। साथ गए उसके साले ने शोर मचाते हुए ग्रामीणों को बुलाया और उसकी तलाश शुरू की लेकिन कुछ पता नही चल सका। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोता खोरों की सहायता से नदी में डुबे युवक के शव को खोजकर बाहर निकलवाया और विधिक कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।
विस्तार:
मिली जानकारी के अनुसार थाना निगोहां क्षेत्र दयालपुर मजरा कमाखेड़ा निवासी सुरेंद्र कुमार (30) सोमवार की सुबह दस बजे के करीब नगराम के डिघारी निवासी अपने साले सूरत के साथ निगोहां के बड़हिया घाट सई नदी में मछली पकड़ने गये थे। जहां सुरेंद्र नदी पार कर मछ्ली का शिकार करने निकल गया जबकि उसका नदी के किनारे ही बैठ गया। कुछ देर बाद सुरेंद्र एक हांथ में कुछ मछलियां लेकर नदी पार करने लगा तभी अचानक से उसका संतुलन बिगड़ गया और वह नदी के गहरे पानी में डुब गया। जीजा को नदी में डुबता देख सूरत ने शोर मचाते हुए गांव की ओर जाकर कुछ ग्रामीणों को बुलाया और तलाश शुरू की लेकिन कुछ पता नही चल सका। जिसके बाद ग्राम प्रधान की सूचना पर थाना प्रभारी अनुज कुमार तिवारी ने पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर गोताखोरों को नदी में उतारकर युवक की तलाश शुरू करायी। घंटो की मशक्कत के बाद गोताखोरों ने युवक के शव को खोजकर बाहर निकला। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा। परिजन मौके पर पहुंचे तो शव देख बिलख पड़े। मृतक के परिवार में पत्नी सुमन व एक मासूम बेटा है।