मंगलवार, 2 जुलाई 2024

लखनऊ :अज्ञात ऑटो की चपेट में आकर घायल बुजुर्ग की हुई मौत।।||Lucknow:An elderly man who was injured after being hit by an unknown auto died.||

शेयर करें:
लखनऊ :
अज्ञात ऑटो की चपेट में आकर घायल बुजुर्ग की हुई मौत।।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के थाना मानक नगर क्षेत्र के राम नगर स्थित गुरुद्वारा के निकट चार दिन पूर्व गुरुद्वारा जा रहे एक बुजुर्ग को अज्ञात ऑटो ने टक्कर मार दी । हादसे के शिकार बुजुर्ग को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए नजदीकी लोकबंधु अस्पताल पहुंचाया । चिकित्सकों ने बुजुर्ग की गंभीर हालत देख इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर भेज दिया, जहां इलाज के दौरान बुजुर्ग की मौत हो गई । मृत बुजुर्ग के अंतिम संस्कार के बाद मृतक के भांजे की तहरीर पर स्थानीय पुलिस अज्ञात ऑटो के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अज्ञात ऑटो की तलाश में जुटी है ।
विस्तार:
मिली सूचना के अनुसार मानक नगर क्षेत्र के हरिहर प्रसाद नगर आलमबाग में रहने वाले 85 वर्षीय बुजुर्ग नानक सिंह बीती 29 जून की सुबह पैदल ही रामनगर स्थित गुरुद्वारा जा रहे थे । अभी वह कपड़े के शोरूम नमस्कार के पास पहुंचे ही थे कि अज्ञात ऑटो ने उन्हे टक्कर मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए । स्थानीय लोगों ने उन्हें इलाज के लिए नजदीकी लोकबंधु अस्पताल पहुंचाया जहाँ चिकित्सकों ने बुजुर्ग की गंभीर हालत देख इलाज के लिए ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया । मंगलवार को इलाज के दौरान बुजुर्ग की ट्रामा सेंटर में मौत हो गई । अस्पताल प्रशासन की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बुजुर्ग के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । बुजुर्ग के भांजे गुरुदयाल सिंह पुत्र स्व० किशन सिंह की शिकायत पर मानक नगर पुलिस अज्ञात ऑटो चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार ऑटो की तलाश में जुटी है ।