शुक्रवार, 12 जुलाई 2024

लखनऊ :ग्राहक के खाने मे निकली हड्डी की शिकायत,होटल कर्मियों ने जमकर पीटा।||Lucknow:Customer complained about a bone in his food, hotel staff beat him up badly.||

शेयर करें:
लखनऊ :
ग्राहक के खाने मे निकली हड्डी की शिकायत,होटल कर्मियों ने जमकर पीटा।।
दो टूक: आशियाना क्षेत्र में चिकन कार्नर पर अंडाकरी खाने आए युवकों के खाने में हड्डी निकलने पर विरोध जताया तो होटल कर्मी युवकों संग गाली गलौज करने लगे । युवकों के विरोध पर होटल कर्मियों ने युवकों को पीट पीट कर लहूलुहान कर दिया । जान बचा कर मौके से भागे युवकों ने मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को देकर स्थानीय थाने में लिखित तहरीर दी । मामले की जांच कर पुलिस ने गुरुवार मुकदमा पंजीकृत कर अग्रिम विधिक कार्यवाही में जुटी है ।
विस्तार:
बताते चले कि लखनऊ के रहीमनगर में अपने परिवार संग रहने वाले अभय पांडेय की मानें तो बीते सोमवार को वह अपने मित्रों जयदीप त्रिवेदी और नितिन मिश्रा के साथ आशियाना आए हुए थे । सभी ने अंडा करी खाने की इच्छा जताई तो वह आशियाना स्थित कश्यप चिकन कार्नर पहुँचे, जहां दो अण्डा करी खाने के लिए ऑर्डर दिया । पीड़ित का आरोप था कि खाने के दौरान उनकी अंडाकरी में हड्डी निकल आई तो उसने मामले की शिकायत मैनेजर से की । अभय की शिकायत पर मैनेजर ने उनके संग गाली गलौज करना शुरू कर दिया । एतराज करने होटल कर्मियों ने उन्हें व उसके दोस्तों को पीट पीट कर लहूलुहान कर दिया । किसी तरह जान बचाकर भागे तीनों दोस्तों ने मामले की सूचना पुलिस को दी । सूचना पर पहुंची स्थानीय आशियाना पुलिस ने जाँच के बाद गुरुवार मुकदमा दर्ज कर अग्रिम विधिक कार्यवाही में जुटी है ।