रविवार, 21 जुलाई 2024

लखनऊ :बैखोफ बाइक चोर सड़क किनारे खड़ी बाइक कर ले गए चोरी।।||Lucknow:Fearless bike thieves stole a bike parked on the roadside.||

शेयर करें:
लखनऊ :
बैखोफ बाइक चोर सड़क किनारे खड़ी बाइक कर ले गए चोरी।।
दो टूक : लखनऊ के आशियाना थाना क्षेत्र में बैखोफ बाइक चोर सड़क किनारे खड़ी बाइक चोरी कर ले गए। युवक के काफी खोजबीन के बाद भी बाइक का पता ना चलने पर पीड़ित ने आशियाना पुलिस से लिखित शिकायत कर अज्ञात चोरों पर कार्रवाई की मांग की।
विस्तार
काकोरी क्षेत्र के गांव मोइद्दीनपुर निवासी सूरज ने बताया कि वह वीआईपी रोड पर स्थित देवी खेड़ा में मेगा मोटर्स मारुति सुजुकी वर्कशॉप में टेक्निकल एडवाइजर है। उन्होंने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि अपनी स्प्लेंडर प्लस बाइक यूपी 32 जेएच 5235 खड़ी कर अंदर ड्यूटी करने चले गए। जिसके बाद बैखोफ चोरो ने उनकी बाइक उड़ा दी।

दोपहर करीब डेढ़ बजे लंच करने के लिए बाहर आए तो गेट पर खड़ी बाइक गायब देखी तो उनके होश उड़ गए। जिसके बाद पुलिस को सूचना देने के साथ ही काफी तलाशने के बाद भी बाइक का कुछ पता नही चल सका। पुलिस को तहरीर देकर अज्ञात चोरों पर कार्रवाई की मांग की। पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी में चोर बाइक ले जाते हुए दिखाई दिए हैं। चोरों की तलाश की जा रही है।
पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज खगांली तो कैमरे में बाइक ले जाते हुए दो चोर दिखाई पड़े। पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से निकले हुलिए के आधार पर चोरों की तलाश में जुट गई है।