रविवार, 21 जुलाई 2024

लखनऊ :बेखौफ चोरों ने टीचर के बंद घर से नगदी व जेवरात की चोरी।||Lucknow:Fearless thieves stole cash and jewellery from a teacher's closed house.||

शेयर करें:
लखनऊ :
बेखौफ चोरों ने टीचर के बंद घर से नगदी व जेवरात की चोरी।।
दो टूक : लखनऊ के थाना निगोहां गांव में टीचर के बंद मकान का दरवाजा तोड़कर घर में घुसे चोरों ने आलमारी में रखी जेवरात व नगदी चुरा ले गए। शनिवार को शिक्षक घर के गेट का ताला खोलकर अंदर गये तो पिछला दरवाजा टूटा हुआ था और कमरे का दरवाजा व अंदर रखी अलमारी टूटी पड़ी थी। आलमारी में रखे जेवरात व नगदी गायब देख उनके होश उड़ गये। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है। 
विस्तार :
मिली जानकारी के अनुसार निगोहां गांव निवासी रामराजन द्विवेदी नगराम के छतौनी के शिवनंदन इंटर कॉलेज में प्रवक्ता हैं। वह अपने परिवार के साथ पीजीआई के वृंदावन कालोनी में स्थित मकान में रहते हैं। जबकि वह निगोहां गांव के मूल निवासी हैं। राम राजन द्विवेदी ने बताया कि शनिवार को जब वह अपने घर के गेट का ताला खोलकर अंदर गये तो पिछला दरवाजा टूटा हुआ था और कमरे का दरवाजा व अंदर रखी अलमारी टूटी पड़ी थी। उसमें रखे जेवरात व नगदी गायब थी। जिसके बाद उनके होश उड़ गये और पुलिस को फोन कर चोरी होने की सूचना दी। आंशका जताई जा रही कि बैखोफ चोर घर के बंद होने का फायदा उठाते हुए घटना को अंजाम देकर भाग निकले होंगे। थाना प्रभारी अनुज कुमार तिवारी ने बताया कि तहरीर पर अज्ञात चोरों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी गयी है।