सोमवार, 8 जुलाई 2024

लखनऊ :पति ने दोस्त से शारीरिक संबंध बनाने का बनाया दबाव, इनकार पर की पिटाई केस दर्ज।||Lucknow:Husband forced wife to have physical relationship with his friend, beat her on refusal, case registered.||

शेयर करें:
लखनऊ :
पति ने दोस्त से शारीरिक संबंध बनाने का बनाया दबाव, इनकार पर की पिटाई केस दर्ज।।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के थाना पीजीआई क्षेत्र की महिला ने अपने पति पर मानसिक प्रताड़ित करने और अपने दोस्तों से जबरन शारीरक संबंध बनाने के लिये दबाव बनाने और इनकार करने पर मारपीट का आरोप लगाते हुए स्थानीय थाने मे एफआईआर दर्ज करवाया है।
विस्तार
मिली जानकारी के अनुसार थाना पीजीआई इलाके मे रहने वाली पीडिता विजय लक्ष्मी की माने तो कानपुर रोड़ हिन्दनगर निवासी आदित्य अग्रवाल ने पिछले वर्ष फरवरी माह में उससे जबर्दस्ती दबाव डाल कर आर्य समाज मन्दिर में शादी कर लिया था लेकिन आर्यसमाज में की गयी मैरिज का रजिस्ट्रेशन वैवाहिक न्यायालय से नहीं करवाया था। रजिस्ट्रेशन कराने का दबाव देने पर मांसिक और शारीरिक उत्पीड़न करते है ।
 पीडिता विजय लक्ष्मी ने आरोप है कि अति तब हो गई जब उसका पति अपने दोस्तों के साथ शारीरक संबंध बनाने के लिये दबाव दे रहा है, उनके मना करने पर वो जान से मारने की धमकी दे रहा है,आदित्य से विवाह का रजिस्ट्रेशन करवाने के लिये कहने पर वो मारपीट पर उतर आता है।
पीजीआई इस्पेक्टर बृजेश चन्द्र तिवारी के मुताबिक पीडिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।