रविवार, 14 जुलाई 2024

लखनऊ :नगर निगम कचरा गाड़ी ने बुजुर्ग महिला को मारी टक्कर।||Lucknow:Municipal corporation garbage vehicle hits an elderly woman.||

शेयर करें:
लखनऊ :
नगर निगम कचरा गाड़ी ने बुजुर्ग महिला को मारी टक्कर।।
दो टूक : लखनऊ नगर निगम की कचरा गाड़ी ने आशियाना थाना क्षेत्र अंतर्गत एलडीए कॉलोनी सेक्टर - एच में  एक बुजुर्ग महिला को ठोकर मार कर गंभीर रूप से घायल कर चालक गाड़ी मौके पर ही छोड़ कर फरार हो गया । सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजन इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले गए । इलाज कराने के बाद पीड़ित पक्ष ने थाना आशियाना में वाहन संख्या के आधार पर लिखित शिकायत दर्ज कराई है ।
विस्तार:
आशियाना थाना क्षेत्र के सेक्टर - एच में रहने वाले अंकुर मिश्रा की माने तो गुरुवार सुबह लगभग 11:20 बजे उनकी मां कुसुमलता अन्नपूर्णा शपिंग कप्लेक्स से कुछ निजी काम निपटा कर सड़क के रास्ते अपने घर लौट रही थी कि इसी दौरान नगर निगम की कचरा उठाने वाले वाहन संख्या यूपी 32 यूएन 1804 के चालक ने लापरवाही पूर्वक गाडी चलाते हुए उनकी मां को जोरदार टक्कर मार दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई । वहीं वाहन चालक गाड़ी को मौके पर छोड़ फरार हो गया । स्थानीय लोगो से हादसे की जानकारी होने पर मौके पर पहुंचे अंकुर ने लोगो की मदद से घायल माँ को इलाज के लिए लोकबंधु अस्पताल पहुंचाया, जहाँ इलाज कराने के बाद घायल बृद्धा के बेटे ने गाड़ी संख्या के आधार पर थाने में लिखित शिकायत दी । बेटे की शिकायत पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आशियाना पुलिस अग्रिम विधिक कार्यवाही में जुटी है ।