मंगलवार, 16 जुलाई 2024

लखनऊ :हाई प्रोफाइल घर की कहानी,गेट पर खड़ी पुलिस,अंदर पीटी जा रही थी विधवा।||Lucknow:Story of a high profile house, police standing at the gate, widow was being beaten inside.||

शेयर करें:
लखनऊ :
हाई प्रोफाइल घर की कहानी,गेट पर खड़ी पुलिस,अंदर पीटी जा रही थी विधवा।।
◆ लहुलुहान मां का बेटियों ने कराया इलाज।
दो टूक : लखनऊ आशियाना के सेक्टर K में रहने वाली जेठानी ने अपनी बेटियो संग मिलकर देवरानी को जमकर मारा पीटा । सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस को देख आरोपी जेठानी ने घर का गेट नही खोला तो पुलिस बैरंग वापस लौट गई । पुलिस के दरवाजे से जाने के बाद आरोपी जेठानी ने देवरानी के सर पर लोहे की रॉड से वार कर लहुलुहान कर दिया । माँ को खून से लथपथ देख बाटियां मां को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले गई जहां प्राथमिक उपचार के बाद पीड़िता ने आशियाना थाने में जाकर आरोपी जेठानी के खिलाफ लिखित शिकायत दी । पीड़िता की शिकायत पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज पुलिस अग्रिम विधिक कार्यवाही में जुटी है ।
विस्तार:
मिली जानकारी के अनुसार सेक्टर K आशियाना में अपनी बेटी संग रहने वाली संध्या चौबे पत्नी स्व० शैलेन्द्र कुमार चौबे की माने तो उनकी जेठानी रेनू भी अपनी दो बेटियों मुस्कान और अदिति संग उसी मकान में रहती है । उनकी जेठानी उन्हे मकान से बाहर निकालने के मंसूबे से उनके संग अक्सर विवाद करती रहती है । 
बीते रविवार की शाम उनकी जेठानी ने उनके संग झगड़ा कर मेन गेट पर ताला लगा दिया और अपनी दोनों बेटियों संग मिलकर उनकी पिटाई करने लगी । मारपीट की सूचना पीड़ित देवरानी ने पुलिस कंट्रोल रूम को दी । सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस के आने पर आरोपी जेठानी ने मकान का गेट नहीं खोला । इसी बीच उनकी भतीजी अदिति ने उनके सर पर लोहे की रॉड से हमला कर लहुलुहान कर दिया । मां को खून से लथपथ देख घायल की बेटी ने गेट में लगा ताला तोड़ कर अपने मां को इलाज के लिए अस्पताल ले गई । अस्पताल से प्राथमिक उपचार लेकर पीड़िता ने आशियाना थाने पहुँच कर अपनी जेठानी और उनकी दोनों बेटियों के खिलाफ तहरीर देते हुए एफआईआर दर्ज कराया है।।