रविवार, 7 जुलाई 2024

लखनऊ :छात्र ने लगाई फांसी गवाई जान,कर रहा था बीफार्मा की पढ़ाई।।||Lucknow:Student committed suicide by hanging himself, he was studying B.Pharma.||

शेयर करें:
लखनऊ :
छात्र ने लगाई फांसी गवाई जान,कर रहा था बीफार्मा की पढ़ाई।।
दो टूक : लखनऊ के कृष्णा नगर क्षेत्र में रहने वाले बीफार्मा छात्र ने रविवार दोपहर कमरे में फांसी लगा कर आत्महत्या कर लिया । इकलौते बेटे को फंदे से लटका देख घर मे कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छात्र के शव को फंदे से उतार कर लोकबंधु अस्पताल भिजवाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया । पुलिस ने छात्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।
विस्तार:
मिली जानकारी के मुताबिक कृष्णा नगर क्षेत्र के विशेश्वर नगर में अपने परिवार संग रहने वाले बीफार्मा के 20 वर्षीय छात्र सुधांशु चौरसिया पुत्र सूर्यकान्त चौरसिया ने रविवार दोपहर करीब 12:30 बजे कमरे का दरवाजा बंद कर पंखे के हुँक से साड़ी के सहारे फांसी का फंदा बना आत्महत्या कर ली । परिवारीजनों ने खिड़की से छात्र को फंदे पर लटका देख चीख पुकार मचना शुरू कर दिया । परिजनों की सूचना पर पहुंची कृष्णानगर पुलिस ने छात्र को फंदे से उतार कर नजदीकी लोकबंधु अस्पताल पहुंचाया । जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया । पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । मृतक के पिता सूर्यकान्त रेलवे में गार्ड पद पर कार्यरत है । मृतक दो बहनों के बीच घर का इकलौता चिराग था । पुलिस की छानबीन में मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला ।