मंगलवार, 16 जुलाई 2024

लखनऊ :आलमबाग के ईको गार्डन पिंक बूथ के पास मिला किशोर का शव।।||Lucknow:The body of a teenager was found near the Eco Garden Pink Booth in Alambagh.||

शेयर करें:
लखनऊ :
आलमबाग के ईको गार्डन पिंक बूथ के पास मिला किशोर का शव।।
दो टूक : लखनऊ के थाना आलमबाग क्षेत्र के ईको गार्डन स्थित पिंक बूथ के निकट मंगलवार सुबह संदिग्ध अवस्था में एक नाबालिग किशोर का शव मिलने से हड़कंप मच गया । स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस कन्ट्रोल रूम को दी । सूचना पर पहुंची पुलिस ने किशोर को नजदीकी लोकबंधु अस्पताल पहुंचाया जहाँ जांच के बाद डाक्टरों ने मृत घोषित कर स्थानीय कृष्णा नगर पुलिस को जानकारी दी । कृष्णानगर पुलिस ने किशोर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । 
विस्तार:
मूल रूप से रायबरेली के हरचंपुर का रहने वाला 15 वर्षिय किशोर करन रावत पुत्र स्व० चंद्रेश रावत आलमबाग थाना क्षेत्र के कैलाशपुरी में अपनी मां गेंदावती व भाइयों अर्जुन, अरूण, शिवा के साथ रहता था, जबकि उसकी एकलौती बहन शिवानी की शादी हो चुकी है । मृतक करन की माँ लोगों के घरों में चौका बर्तन व साफ सफाई का काम करती है । मृतक के बड़े भाई शिवा की माने तो सोमवार शाम उसका भाई करन अपनी माँ गेंदावती संग इको गार्डन के निकट नारियल पानी पीने गया था । नारियल पानी पीकर उसने थोड़ी देर में घर आने की बात कह अपनी मां को घर भेज दिया लेकिन देर रात तक घर नहीं लौटा और मंगलवार सुबह आलमबाग पुलिस ने करन के मौत की जानकारी दी । 

प्रभारी निरीक्षक आलमबाग एसएस महादेवन ने बताया कि मृतक करन को मिर्गी का दौरा भी आता था, जिसका इलाज भी रायबरेली में चल रहा है । आशंका है कि पिंक बूथ के पीछे करंट लगने अथवा मिर्गी आने की वजह से करन की मौत हुई है । मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है । पीएम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट होगा ।