सोमवार, 8 जुलाई 2024

लखनऊ :पन्द्रह दिन पहले बनी भ्रष्टाचार की सड़क पहली बारिश में हुई ध्वस्त।||Lucknow:The road of corruption built fifteen days ago collapsed in the first rain.||

शेयर करें:
लखनऊ :
पन्द्रह दिन पहले बनी भ्रष्टाचार की सड़क पहली बारिश में हुई ध्वस्त।।
◆निर्माण के समय भी लोगों गुणवत्ता को लेकर उठाए थे सवाल।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के खरिका तेलीबाग मे 15 दिन पहले बनी भ्रष्टाचार एक सड़क का निर्माण कराया गया जुलाई के पहले सप्ताह मे पहली बारिश में ही सड़क ध्वस्त हो गई। जिससे कार्यदाई संस्था के भ्रष्टाचार की पोल खुल गई स्थानीय लोगों में नगर निगम और स्थानीय प्रशासन के खिलाफ भारी आक्रोश है।
विस्तार
लखनऊ नगर नगर निगम जोन आड के खरिका वार्ड प्रथम में जून माह के  अंतिम सप्ताह मे एक सड़क का निर्माण कराया गया था जिसकी गुणवत्ता को लेकर स्थानीय लोगों आवाज उठाई थी लेकिन चार इंजन की सरकार मे पब्लिक की आवाज दबा दी गई। और बनी सड़क पहली बारिश मे धव्स्त हो गई।
खरिका वार्ड राजीव नगर निवासी गोपाल सिंह मेहता,पिंकी भंडारी ने बताया कि सुभानी खेड़ा से राजीव नगर को जोड़ने वाले इस मार्ग का निर्माण जून महीने में कराया गया था। करीब एक दशक से लोग गड्ढे वाली सड़क पर चल रहे थे। काफी प्रयास और सिफारिस के बाद बीते जून में सड़क बनाई गई। लेकिन पहली ही बारिश में इसका खस्ता हाल है स्थानीय निवासियो ने निर्माण करा रहे लोगो को गुणवत्ता को लेकर उसी समय टोका था। लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया था। अब सड़क में जगह जगह गड्ढे बन गए हैं और गिट्टी उखड़ गई है।
 ◆जब इस बारे में स्थानीय प्रतिनिधि ने खरिका वार्ड के पार्षद के एन सिंह से जानकारी करनी चाही तो उन्होंने फोन उठाना उचित नही समझा।