सोमवार, 1 जुलाई 2024

लखनऊ:ढ़ह गई भाजपा के भ्रष्टाचार के पिलर पर खड़ी पानी टंकी- अजय राय।।||Lucknow:The water tank standing on the pillar of corruption of BJP has collapsed- Ajay Rai.||

शेयर करें:
लखनऊ:
ढ़ह गई भाजपा के भ्रष्टाचार के पिलर पर खड़ी पानी टंकी- अजय राय।।
दो टूक :मथुरा जनपद में बीते रविवार शाम  एक सिर्फ तीन वर्ष पुरानी पानी की टंकी भरभरा कर धराशायी हो गई। घटना के दौरान टंकी के नीचे दबकर दो लोगों की दर्द मौत और 12 लोगों के घायल होने की खबर सामने आई है।
विस्तार:
मथुरा जनपद मे पानी टंकी गिरने से एक दर्जन घायल एवं दो की दर्दनाक मौत की घटना पर अपना रोष प्रकट करते हुए एवं मृतकों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पूर्व मंत्री श्री अजय राय ने कहा कि आजादी की बाद प्रदेश में इतनी भ्रष्ट सरकार कभी नहीं रही। योगी जी की सरकार आकंठ भ्रष्टाचार में लिप्त है। आदमी तो आदमी इस सरकार ने भगवान को भी नहीं छोड़ा है।
श्री राय ने कहा कि पहली ही बारिश में भगवान श्री राम जी के मंदिर में पानी चूने लगा। 311 करोड़ की लागत से बने रामपथ में गड्ढा हो गया है और इस तरह से रोड़ धंसने व रोड़ में गड्ढा होने की घटनाएं आम हो गई हैं जो योगी सरकार के भ्रष्टाचार की पोल खोलती हैं।
श्री राय ने कहा कि अभी जो मथुरा में हुआ वो निहायत शर्मनाक है। भाजपा के भ्रष्टाचार के पिलर पर खड़ी पानी की टंकी भरभराकर गिर गई और निर्दोष नागरिकों का काल बन गई। भ्रष्टाचार के उच्चतम पायदान पर बैठे योगी जी झूठी खबरों से साफ सुथरी सरकार की धारणा गढ़ने में लगे है मगर जनता अब इनके वास्तविक चेहरे को पहचान चुकी है। पिछले सात सालों में जनता के लाखों करोड़ रूपया भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ चुका है अगर योगी जी में जरा भी नैतिकता बाकी है तो उन्हें पूरे प्रदेश के इस भ्रष्ट तंत्र की जिम्मेदारी लेते हुए तत्काल अपने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।