बुधवार, 24 जुलाई 2024

लखनऊ :औषधि निरीक्षक के मकान का ताला तोड़ चोरों ने उड़ाए लाखों के जेवरात।||Lucknow:Thieves broke into the house of a drug inspector and stole jewellery worth lakhs.||

शेयर करें:
लखनऊ :
औषधि निरीक्षक के मकान का ताला तोड़ चोरों ने उड़ाए लाखों के जेवरात।।
◆स्वास्थ्य निरीक्षक के पद पर दिल्ली में तैनात है।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के थाना कृष्णा नगर क्षेत्र के कनउसी में बेख़ौफ़ चोर बंद मकान का ताला तोड़ घर में रखे लाखों कीमत के जेवरात समेत हजारों की नगदी व जरूरी दस्तावेज चोरी कर फरार हो गए । रिस्तेदार की सूचना पर दिल्ली से लखनऊ पहुंचे औषधि निरीक्षक ने चोरी की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को देकर स्थानीय थाने में लिखित शिकायत दी।पुलिस ने मिली तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस अग्रिम कार्यवाही में जुटी है ।
विस्तार:
मूलरूप से जनपद हमीरपुर राठ के रहने वाले कालीचरन पुत्र गयादीन वर्तमान में स्वास्थ्य मंत्रालय दिल्ली में औषधि निरीक्षक के पद पर कार्यरत है और कृष्णानगर थाना क्षेत्र के कनौसी स्थित महाराजपुरम कॉलोनी में मकान बना रखा है जोकि बीते एक माह से बंद पड़ा है । पीड़ित की माने बीती 19 जुलाई की रात चोर उनके मकान का ताला तोड़ कर घर में घुस गए और चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए । उनके रिश्तेदार ने फोन कर घर में चोरी होने की जानकारी दी । सूचना पाकर अगले दिन लखनऊ पहुँचे पीड़ित ने देखा तो चोर घर में रखी सोने की अंगूठी, सोने की जंजीर, कान की बाली समेत चाँदी के जेवरात समेत हांथ घडी व दस हजार की नगदी और कुछ जरूरी दस्तावेज चोरी कर ले गए थे । पीड़ित ने मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को देकर स्थानीय कृष्णानगर थाने में लिखित तहरीर दी । पीड़ित मकान मालिक की शिकायत पर मंगलवार शाम चोरी की धाराओ में मुकदमा दर्ज कर पुलिस चोरो की तलाश में जुटी है ।