रविवार, 7 जुलाई 2024

लखनऊ :चोरो ने बंद पड़े मकान से कीमती समान और बर्तन की चोरी,विदेश से लौटे तो हुई जानकारी।।||Lucknow:Thieves stole valuables and utensils from a closed house, came to know when the accused returned from abroad.||

शेयर करें:
लखनऊ :
चोरो ने बंद पड़े मकान से कीमती समान और बर्तन की चोरी,विदेश से लौटे तो हुई जानकारी।।
दो टूक : लखनऊ के थाना आशियाना क्षेत्र में घुमंतू बेखौफ चोरों ने लम्बे समय से बंद पड़े मकान की ग्रिल तोड़ कर घर अंदर घुस कर पूरा मकान खंगाल डाला और कीमती घरेलू सामान व इलेक्ट्रोनिक उपकरण चोरी कर फरार हो गए । घर लौटे मकान मालिक को घर में हुई चोरी की जानकारी होने पर स्थानीय थाने में जाकर लिखित शिकायत दी । पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस चोरों की तलाश में जुटी है ।
विस्तार:
प्राप्त सूचना के मुताबिक दुबई में अपने परिवार संग रहने वाले प्रवेंद्र कुमार सिंह का आशियाना थाना क्षेत्र के सेक्टर - एच स्थित मकान संख्या - बी 2/25 लगभग डेढ़ वर्ष से बंद पड़ा है। 
शुक्रवार जब वह आशियाना स्थित अपने मकान पहुंचे तो खिड़की के ग्रिल,अलमारी के ताले टूटे हुए थे आलमारी में रखी बैंक लॉकर की चाभी,महत्वपूर्ण कागजात, मेनहोल के ढक्कन, पानी की मोटर, इनवर्टर मय बैटरी, एसी स्टेबलाइजर, महंगी बाथरुम फिटिंग्स समेत बर्तन आदि चोरी हो गए थे । यहां तक कि गेट के बाहर लगी रेलिंग को भी चोरों ने उखाडने का प्रयास किया था । मामले की जानकारी होने पर पीड़ित ने घटना लिखित शिकायत स्थानीय आशियाना थाने में दी । पीड़ित की शिकायत पर  मुकदमा दर्ज कर पुलिस चोरों की तलाश में जुटी है ।