शुक्रवार, 5 जुलाई 2024

लखनऊ :रेल कर्मी का दो दिन पुराना मिला शव, दुर्गन्ध आने पर हुई जानकारी।।||Lucknow:Two days old dead body of a railway employee found, information was received after foul smell started coming.||

शेयर करें:
लखनऊ :
रेल कर्मी का दो दिन पुराना मिला शव, दुर्गन्ध आने पर हुई जानकारी।।
दो टूक : लखनऊ के आलमबाग क्षेत्र के रेलवे बीजी कालोनी में रहने वाले एक रेल कर्मी का दो दिन पुराना शव उसके घर के कमरे में पड़ा मिला । मकान से दुर्गन्ध आने पर पड़ोसियों ने मामले की सूचना पुलिस को दी । सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।
विस्तार:
मिली जानकारी के अनुसार मूलरूप से भरतपुर राजस्थान का रहने वाला स्वरूप जाटव पुत्र मान सिंह रेलवे के डीजल शेड में टेकनिशियन के पर पर कार्यरत थे और आलमबाग थाना क्षेत्र स्थित रेलवे की बीजी कालोनी के सरकारी मकान में अकेले ही रहते थे, जबकि उनकी पत्नी सुनीता व दो बच्चे गौरव और धनंजय राजस्थान के अपने पैतृक घर मे रहते है । गुरूवार देर शाम दुर्गन्ध आने पर पड़ोसियों ने मामले की सूचना आलमबाग पुलिस को दी । सूचना पाकर मौके पर पहुंची अलमवाग पुलिस घर के कमरे में घुसी तो दो दिन पुराना शव मिला । पुलिस ने मामले की सूचना मृतक के परिजनों को देकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।
आलमबाग इंस्पेक्टर एस एस महादेवन के मुताबिक प्रथम दृष्टया स्वरूप की मौत कमरे के अंदर लगे बिजली के हीटर से करंट लगने के कारण हो सकती है । पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही मौत का कारण स्पष्ट होगा ।