रविवार, 28 जुलाई 2024

लखनऊ :इलेक्ट्रिक ऑटो की सर्विस और रिपेयर न होने से वाहन स्वामी व ड्राइवर परेशान।।||Lucknow:Vehicle owners and drivers are troubled due to lack of service and repair of electric autos.||

शेयर करें:
लखनऊ :
इलेक्ट्रिक ऑटो की सर्विस और रिपेयर न होने से वाहन स्वामी व ड्राइवर परेशान।।
 ■ड्राइवर व मालिकों को दी जा रही है धमकी।
दो टूक : लखनऊ के ट्रांसपोर्ट नगर मे स्थित
बाजाज आटो के डीलर कर रहे हैं वाहन स्वामियों का शोषण करने से बाज नही आ रहे है। जहां सरकार इलेक्ट्रिक वाहनों पर छूट देकर बढ़ावा दे रही है तो दूसरी तरफ डीलर वाहन चालकों और मालिको को समय पर सर्विस और रिपेयर की सुविधा उपलब्ध न करवाकर परेशान कर रहे हैं।
मामला ट्रांसपोर्ट नगर मे बजाज के सर्विस सेंटर का है,शनिवार को परेशान  वाहन स्वामियों ने जब आरटीओ से शिकायत की तो वाहन स्वामियों को धमकी दी गई कि अगर आप शिकायत कहीं करेंगे, तो आपकी गाड़ी नहीं बनाएंगे और कहीं बन भी नहीं पाएगी।आरोप है कि शोरूम का स्टाफ बहुत  अभद्रता पूर्वक बात करता है। 
विस्तार:
यह है समस्या - वाहन स्वामी परमजीत सिंह और कारण ने बताया कि मालिकों और ड्राइवर की प्रमुख समस्या यह है कि  गाड़ी समय पर नहीं बन पाती है, गाड़ी   महीनों तक सर्विस सेंटर में खड़ी रहती है।इस तरह रोज  कमाने वाला इंसान कहां से गाड़ी की किस्त भरेगा। अपने परिवार का पालन पोषण कैसे करेगा। 
वाहन स्वामी व ड्राइवरो के लिए बजाज के सर्विस सेंटर  मे बैठने की व्यवस्था व पानी की व्यवस्था तक नहीं है। वेटिंग रूम में पंखे तक की व्यवस्था नहीं है।