रविवार, 14 जुलाई 2024

लखनऊ :शादी के तीसरे महीने बाद पत्नी ने लगा ली फांसी,शव देख बदहवास हुआ पति।||Lucknow:Wife hanged herself three months after marriage, husband was shocked to see her dead body.||

शेयर करें:
लखनऊ :
शादी के तीसरे महीने बाद पत्नी ने लगा ली फांसी,शव देख बदहवास हुआ पति।।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के थाना पीजीआई इलाके मे एक नव विवाहिता ने शादी के तीसरे महीने बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली,शव देख पति बदहवास हो गया। सूचना पर पहुची पुलिस ने सक्षम अधिकारी के मौजूदगी में शव को कब्जे मे लेकर आवश्यक विधिक कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका का कोई सुसाइड नही मिला है। पुलिस ने मृतका के मायके वालों को घटना की सूचना दे दी है।
विस्तार:
मिली जानकारी के अनुसार कानपुर देहात के रहने वाले शिवम कुमार अपनी पत्नी अर्पिता के साथ लौंगा खेड़ा खरिका तेलीबाग पीजीआई लखनऊ मे किराए पर रहकर इवेंट्स डेकोरेशन का काम करते है। रविवार देर शाम पति पत्नी के बीच किसी मामले को लेकर आपस मे बहसबाजी हुई उसके बाद पत्नी अर्पिता 20 वर्षीय ने दूसरे कमरे मे जाकर दरवाजा बंद कर के फांसी लगा लिया । काफी समय बीतने के बाद भी दरवाजा नही खुला तो शिवम ने दरवाजा खटखटाया फिर भी कोई जबाब नही मिलने पर अनहोनी की आशंका होने पर पड़ोसियों की मदद से दरवाजा तोड़कर कमरे मे घुसा तो पत्नी को फंदे पर झुलता देख बदहवास हो गया।
घटना की सूचना पाकर मौके फर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर सक्षम अधिकारी की मौजूदगी मे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 
पुलिस के मुताबिक दोनो की शादी 25 मार्च 2024 को हुई थी,मृतका के पास से कोई सुसाइड नोट नही मिला है घटना की सूचना मृतका के मायके वालो को दे दी गई।।