सोमवार, 29 जुलाई 2024

लखनऊ :ज्वेलरी शॉप में पहुंची महिलाएं पलक झपकते गायब कर दी सोने की चेन।||Lucknow:Women who reached a jewellery shop made the gold chain disappear in the blink of an eye.||

शेयर करें:
 लखनऊ :
ज्वेलरी शॉप में पहुंची महिलाएं पलक झपकते गायब कर दी सोने की चेन।।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के थाना बीबीडी इलाके में ​​​​​एक ज्वेलरी की दुकान मे खरीदारी करने पहुची महिलाओं ने पलक झपकते सोने की चेन गायब कर दी। शाम को जब दुकानदार ने ज्वेलरी की  मिलान करना शुरु किया तब पता चला कि सोने की एक चेन गायब है इसके बाद CCTV खंगाला गया तो दिखा कि दुकान पर पहुंची महिलाओं ने ही चेन गायब की है जिसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मिली तहरीर के मुताबिक 
जालसाजों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर महिलाओं की तलाश शुरु कर दी।
विस्तार
मिली जानकारी के अनुसार गोमतीनगर विस्तार के खरगापुर के रहने वाले किशन वर्मा की थाना बीबीडी क्षेत्र लोनापुर चौराहे के पास सोने-चांदी के आभूषणों की दुकान हैं।
किशन वर्मा ने थाने मे तहरीर देते हुए पुलिस को बताया कि बीते शनिवार  सुबह 11 बजे ज्वैलरी की दुकान में एक पुरुष के साथ दो महिलाएं ग्राहक आयी हुई थी। इसके बाद जालसाज सोने की चेन और अंगूठी दिखाने की बात कहने लगे।
पीड़ित ने बताया कि बहन ने उन लोगों को कुछ चेन और अंगूठी दिखाई, तभी एक महिला ने बहन को बातो बात में उलझाए रखा और दूसरी महिला ने बड़ी सफाई के साथ एक चेन पार कर दी और तीनों जेवर पंसद नहीं आने की बात कहते हुए चले गए तीनों के जाने के बाद काजल ने दिखाए गए जेवरात का मिलाना किया तो जिसमे एक सोने की चेन कम मिली। इसके बाद काजल ने उन्हें फौरन सूचना दी। 
सर्राफ ने बताया कि बहन का फोन आने के बाद तुरन्त दुकान पहुंच कर सीसीटीवी कैमरा देखा जिसमें महिलाओं की करतूत कैद हो गई है। इसके बीबीडी थाने में लिखित सूचना दी।
प्रभारी निरीक्षक अजय नारायण सिंह ने बताया कि सोने-चांदी के आभूषणों की दुकानदार किशन वर्मा की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर फुटेज के आधार पर जालसाजों की तलाश की जा रही है।