सोमवार, 8 जुलाई 2024

मऊ : तमसा तट पर अवैध निर्माण पर चला प्रशासन का बुल डोजर।||Mau : Administration's bull dozer ran on illegal construction on the Tamsa bank.||

शेयर करें:
मऊ : 
तमसा तट पर अवैध निर्माण पर चला प्रशासन का बुल डोजर।।
दो टूक : डी एम ने कहा समस्त अवैध निर्माण की समाप्ति तक चलेगा अतिक्रमण हटाने का अभियान चलता रहेगा। इसी क्रम मे आज भी कई अवैध निर्माण के खिलाफ कार्रवाई की गई है।
विस्तार:
जनपद मऊ के जिलाधिकारी  प्रवीण मिश्र के दिशा निर्देश के क्रम में तमसा नदी के किनारे के अवैध अतिक्रमण के खिलाफ लगातार कार्यवाही की जा रही है। इसी क्रम में आज लगभग 10 अवैध निर्माण के खिलाफ कार्रवाई की गई। अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई सिटी मजिस्ट्रेट के नेतृत्व में की जा रही है। उन्होंने बताया कि कल अधिक संख्या में अतिक्रमण हटाने के कार्यवाही की जानी है। ज्ञातव्य है कि तमसा नदी पर अतिक्रमण को लेकर जिला प्रशासन गंभीर है। जिलाधिकारी ने बैठक के दौरान अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई करने के निर्देश सिटी मजिस्ट्रेट को दिए थे। इसके उपरांत प्रतिदिन अवैध निर्माण के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। जिलाधिकारी ने बताया कि तमसा नदी को अतिक्रमण से मुक्त करने हेतु समस्त अवैध निर्माण के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। जब तक समस्त अवैध निर्माण नहीं हटेंगे, तब तक अतिक्रमण के खिलाफ कार्यवाही जारी रहेगी।