सोमवार, 8 जुलाई 2024

मऊ : पिता पुत्री की ट्रेन की चपेट मे आने से दर्दनाक मौत,इलाके हड़कंप।।|Mau: Father and daughter die a painful death after being hit by a train, panic in the area.||

शेयर करें:
मऊ : 
पिता पुत्री की ट्रेन की चपेट मे आने से दर्दनाक मौत,इलाके हड़कंप।।
बिटिया का इलाज कराकर घर लौट रहे पिता पुत्री।।
दो टूक : मऊ जनपद के थाना घोषी इलाके मे सोमवार दोपहर बाद ट्रेन के चपेट में आने से पिता और पुत्र की दर्दनाक मौके पर मौत हो गई । हादसे की सूचना पाकर मौके पर भारी संख्या मे भीड़ जुट गई। मौके पर पहुची स्थानीय पुलिस ने दोनो शवो को कब्जे मे लेकर विधिक कार्यवाही करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा कि पिता बिटिया के कान का इलाज कर घर जा रहे हैं लड़की ट्रेन के पटरी पर जा रही थी अचानक ट्रेन आ जाने चपेट मे आ गई उसे बचाने दौड़े पिता भी हादसे का शिकार हो गए और दोनो की मौके पर मृत्यु हो गई।
विस्तार:
घोसी थाना क्षेत्र के बड़ागांव इमामबाड़ा के समीप अवैध रुप से रेलवे को पार कर रहे सामयिक अमीन  एवं उसकी पुत्री की दोहरीघाट इंदरा ट्रेन की चपेट में आने से घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई ।जिसकी सूचना पाकर मौके पर पहुंची घोसी कोतवाली पुलिस उपजिलाधिकारी आनंद कन्नौजिया की उपस्थिति में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु  भेज दिया।
घोसी नगर के बड़ागांव नीमतले शिया मोहल्ले निवासी एवं सामयिक अमीन 55वर्षीय  फैजुल हसन पुत्र जायर हसन (पूर्व अध्यक्ष डिस्ट्रिक बार एसोशिेशन मऊ के अध्यक्ष समसुल हसन के भाई) सोमवार को कान से कम सुनाई देने के कारण दवा लेने गये थे।दवा लेकर अपनी 20 वर्षीया  पुत्री सना परवीन के साथ सोमवार की दोपहर 12:20 बजे जैसे ही बड़ागांव इमामबाड़ा के  समाने ही रेलवे प्रशासन द्वारा बैरैकेटिंग के बाद भी अवैध रुप से  शार्ट कट में पार कर रहे थे कि इंदरा की तरफ से आ रही ट्रेन की चपेट में आ गये और घायल हो गये।पिता को घायल होता देख पुत्री सना परवीन स्वयं को रोक नहीं सकी और पिता को बचाने के लिए दौड़ पड़ी ।जिससे दोनों ही गंभीर रुप से घायल हो गये और घटना स्थल पर ही दोनों की दर्दनाक मौत हो गई।इसकी सूचना पाकर मौके पर पहुंची घोसी कोतवाली पुलिस उपजिलाधिकारी आनंद कन्नौजिया,सीओ दिनेशदत्त मिश्र, नायब तहसीलदार निशांत मिश्रा आदि की उपस्थित में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया।मृतक की दो लड़कियाँ ही थी।जिसमें एक की साथ में ही मौत हो गई।