रविवार, 28 जुलाई 2024

मऊ : तलाब के किनारे नरकंकाल मिलने से गॉव में मचा हड़कम्प पहुची पुलिस।||Mau: There was a stir in the village after a human skeleton was found near the pond; police arrived.||

शेयर करें:


मऊ : 
तलाब के किनारे नरकंकाल मिलने से गॉव में मचा हड़कम्प पहुची पुलिस।।
।। देवेन्द्र कुशवाह ।।
दो टूक : मऊ जनपद के नगर कोतवाली क्षेत्र के परदहा गॉव के बाहर तलाब के किनारे रविवार को नरकंकाल मिलने से इलाके मे सनसनी फैल गई। देखते ग्रामीणों की भारी संख्या मे भीड़ एकत्रित हो गई। सूचना पाकर स्थानीय थाने की पुलिस और सिटी सीओ मौके पहुचे। पूछताछ कर मौके पर फोरेंसिक टीम बुलाकर नर कंकाल को एकत्रित कर जांच के ले गए।।
विस्तार :
मिली जानकारी के अनुसार रविवार को 
शहर कोतवाली थाना क्षेत्र परदहा इलाके मे तलाब के किनारे मिट्टी मे तीन नरकंकाल मिलने की सूचना पर स्थानीय पुलिस के साथ सीओ सिटी मौके पर पहुचकर गॉव वालो से पूछताछ कर जानकारी हासिल करने के उपरांत फोरेंसिक टीम बुलाकर सेंपल एकत्रित कर जांच के लिए साथ ले गए ।
स्थानीय लोगों ने बताया कि गॉव के बाहर तलाब के भीटे के पास अलग अलग तीन नर कंकाल दिखाई दिया।जिसकी सूचना पर गॉव के लोग जुट गए और पुलिस को सूचना दी। गॉव वालो के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है
वहीं गॉव के बुजुर्ग ने बताया कि बारिश मे मिट्टी बहने के बाद नर कंकाल दिखाई दिए है हमारे होश मे यहां कभी शव दफनाया नही गया है। यह कहाँ यह नर कंकाल कब है यह तो जॉच के बाद कुछ कहा जा सकता है।
◆सी ओ सिटी अंजनी कुमार ने बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र परदहा गॉव के बाहल पोखरे के किनारे नगरकंकाल मिला है फोरेंसिक टीम ने हड्डियों को एकत्रित कर जांच हेतु ले गई। जॉचोपरान्त अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।
सी ओ सिटी की बाइट ---