रविवार, 7 जुलाई 2024

मऊ : घर का ताला तोड़कर कीमती जेवरात व नगदी चोरी कर लेकर गए चोर।।||Mau: Thieves broke the lock of the house and stole precious jewellery and cash.||

शेयर करें:
मऊ : 
घर का ताला तोड़कर कीमती जेवरात व नगदी चोरी कर लेकर गए चोर।।
।।देवेन्द्र कुशवाहा।।
दो टूक : मऊ जनपद के कोपागंज थाना के ग्राम सभा अदरी देहात में शनिवार की रात चोरों ने एक मकान को निशाना बना दिया। चोर रात के वक्त घर के पीछे से चैनल में लगा ताले को तोड़कर अन्दर घुसे और दूसरे मेन दरवाजे का कुंडी लगा कर अलमारी खंगाल सहित बक्सा उठाकर चले गए। बक्सा घर से सौ मीटर ब्रह्मस्थान बगीचे में मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच की। फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्र किए। पुलिस जल्द घटना का पर्दाफाश करने का दावा कर रही है।
विस्तार :
मिली जानकारी के अनुसार विंध्यांचल यादव रिटायर्ड मास्टर अदरी देहात के इंदारा निवासी के शनिवार की रात चोरों ने मकान को निशाना बना दिया। चोर रात के वक्त घर के पीछे से चैनल में लगा ताले को तोड़कर अन्दर घुसे और दूसरे मेन दरवाजे का कुंडी लगाकर अलमारी खंगाल सहित बक्सा उठाकर चले गए। बतादे कि शाम को सभी लोग खाना खाने के बाद सब अपने अपने जगह सोने चले गए। विंध्यांचल यादव मेन दरवाजे के बाहर सोए थे और स्वजनों कमरों में सो गए। लगभग 2 बजे के आसपास चोरों ने पीछे के चैनल में लगा ताला तोड़कर अन्दर गए। कमरों को खंगाल बक्सा सहित लाखो का आभूषण चोर चुरा ले गए। रात में ही संतोष यादव ने बाथरूम के लिए जगा तो देखा की बाहर से दरवाजा बंद है। तो अपने पिता को मोबाईल पर फोन कर दरवाजा खोलने को कहा। देखा की चैनल का ताला टूटा हुआ था और अंदर जा कर देखा तो सारा सामान बिखरा पड़ा हुआ था। सब सामान फैला मिला। देखते ही पिता व बेटा आवक रह गए। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरु कर दी। फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्र किए।