मंगलवार, 30 जुलाई 2024

मऊ :कमबख्त इश्क: ससुर पर आया बहू का दिल,दोनो ने भागकर रचाई शादी।||Mau:Damn love: Daughter-in-law fell in love with father-in-law, both eloped and got married.||

शेयर करें:
मऊ :
कमबख्त इश्क: ससुर पर आया बहू का दिल,दोनो ने भागकर रचाई शादी।
दो टूक : 70 के ससुर पर दिल हारी 35 साल की बहू,भरा पूरा परिवार छोड़ बुजुर्ग से प्रेम विवाह कर लिया। जिसकी वीडियो  इण्टरनेट पर वायरल होने लगी।
विस्तार:
जनपद मऊ से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक बहू ने अपने ही रिश्ते के ससुर से शादी कर ली। इसका बकायदा वीडियो भी वायरल हुआ है। 70 साल का बुजुर्ग ससुर 10 दिन पहले अपनी 35 साल की बहू के साथ फरार हो गया था। रविवार को अचानक दोनों मंदिर पहुंचे और एक दूसरे को जयमाला पहनाकर शादी कर लिया। इस दौरान गांव के भी काफी लोग खासकर युवा मौजूद रहे और वीडियो बनाते रहे। मंदिर के बगल में ही स्थित पुलिस चौकी के जवानों ने भीड़ देखी तो वो भी पहुंच गए।
 हैरानी की बात ये थी कि पुलिस वालों ने भी इसमें कोई हस्तक्षेप नहीं किया। 
कुछ देर बाद सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो गया। कई यूजर्स ने इस शादी पर आपत्ति जताई। तरह तरह के कमेंट करने लगे। 
जानकारी के मुताबिक बुजुर्ग को पांच बेटे हैं और सभी का भरापूरा परिवार है। महिला के परिवार में भी पति और बच्चे हैं। दोनों का अफेयर कब शुरू हुआ।किसी को भी भनक नहीं लगी। दोनों के घर से फरार होने के बाद लोगों को इनके बीच प्रेम प्रपंच का पता चला था। 
पूरा यह मामला ---
घोसी कोतवाली क्षेत्र नदवासराय क्षेत्र के सरायसादी गांव का है। 70 साल   का है गांव का कोटेदार भी है। रिश्ते में बहू लगने वाली का 35 उम्र की विवाहिता से उसकी आंखें कब लड़ीं और कब दोनों ने शादी करने का फैसला किया यह तो नहीं पता चल सका है।
◆प्रेम विवाह की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल।।