सोमवार, 29 जुलाई 2024

मऊ :स्कूल के सामने थार पर बर्थडे पार्टी मना जमा रहे थे भौकाल,पहुच गए कप्तान।।Mau:They were creating a ruckus by celebrating a birthday party on a Thar in front of the school, the captain arrived.||

शेयर करें:
मऊ :
स्कूल के सामने थार पर बर्थडे पार्टी मना जमा रहे थे भौकाल,पहुच गए कप्तान।
◆जन्मदिन पर SP ने दिया ऐसा रिटर्न गिफ्ट।।
 ।।देवेन्द्र कुशवाहा ।।
दो टूक : उत्तर प्रदेश के जनपद मऊ के 
थाना सरायलखंसी क्षेत्र मे सोमवार को स्कूल के सामने थार कार की बोनट परबर्थडे की पार्टी मनाना लड़कों को महंगा पड़ गया। इसी दौरान जनपद के कप्तान पुलिस फोर्स के पहुचकर खुद कार्रवाई की और गाड़ी को जब्त कर पुलिस थाने लेकर चली गई। बाहरी लड़को के द्वारा थार कार पर जन्मदिन की पार्टी कर भौकाल जमा रहे थे। सूचना मिलने पर एण्टी रोमियो टीम के साथ पहुचे एसपी ने रिटर्न गिफ्ट्स दे दिया।।
विस्तार :
जनपद मऊ के थाना सरायलखंसी क्षेत्र स्थित केंद्रीय विद्यालय में सोमवार को छुट्टी के बाद वहां अचानक मऊ एसपी एण्टीरोमियो टीम के साथ पहुंच गए। वहां  स्कूल के बाहर सड़क के किनारे एक थार कार खड़ी थी थार की बोनट पर केक रखकर कुछ छात्र और उसके दोस्त जन्मदिन की पार्टी मना रहे थे। यह देखते हुए एसपी ने बिना यूनिफॉर्म के बाहरी लड़कों हिरासत मे लेकर थार कार जब्त कर लिया।
जानकारी के मुताबिक स्कूल के 11वीं कक्षा के एक छात्र का जन्मदिन था और उसके चार दोस्त थार गाड़ी लेकर उसे उसके जन्मदिन पर सरप्राइज देने पहुंचे थे स्कूल के बाहर ही गाड़ी खड़ी करके उसकी बोनट पर छात्र को बैठाकर केक काटकर जन्मदिन की पार्टी मना रहे थे सरप्राइज देने पहुंचे छात्र के दोस्तों को यह नहीं मालूम था कि आज एसपी मऊ वहां पहुंचकर उन्हें खुद सरप्राइज देंगे साथ ही उनको बड़ा रिटर्न गिफ्ट भी मिलेगा।
★ मऊ पुलिस अधीक्षक  इलामारन की बाइट-