बुधवार, 10 जुलाई 2024

लखनऊ : PGI के एपेक्स ट्रामा कर्मी पर जानलेवा हमला,सिर में लगे 8 टांके।।||Lucknow: Deadly attack on PGI's Apex Trauma worker, 8 stitches on head.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
PGI के एपेक्स ट्रामा कर्मी पर जानलेवा हमला,सिर मे लगे 8 टाके।।
पांच दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली।। 
दो टूक : राजधानी लखनऊ एसजी पीजीआई के एपेक्स ट्रामा सेंटर के कर्मचारियों पर बीते शुक्रवार को अज्ञात दबंगों ने हमला कर लहूलुहान कर दिया और मौके से फरार हो गये। शिकायत पर थाना पीजीआई पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर  आरोपियों की तलाश शुरु कर दी। लेकिन पांच दिनों बाद भी पुलिस आरोपियों को पकड़ने मे नाकाम है।
विस्तार:
पीड़ित हरिशचन्द्र यादव कमलापुर पोस्ट माती थाना बिजनौर के रहने वाले हैं और वो अपेक्स ट्रामा सेन्टर में अटेन्डेन्ट के पद पर कार्यरत हैं।हरिश्चंद्र के मुताबिक शुक्रवार को रात्रि आठ बजे ड्युटी खत्म करके एपेक्स ट्रामा के बाहर चाय पीने के लिए रुके तभी कुछ अंजान दबंगों ने अचानक हमला कर दिया साथ में मौजूद स्टाफ के शुभम पाल, संजू साहू, विश्वास कुशवाहा को भी दबंगों ने नहीं छोड़ा और जमकर लाठी डंडों से पिटाई कर दी।हमले में हरिश्चंद्र का सर बुरी तरह फट गया और उनके साथी भी जख्मी हो गये।उन्हें एपेक्स में ही भर्ती कराया गया।चिकित्सकों ने हरिश्चंद्र के सर में पंद्रह टांके लगाये हैं।
◆थाना पीजीआई इस्पेक्टर बृजेश चन्द्र तिवारी ने बताया कि घायल की तहरीर पर मुकदमा दर्ज पुलिस घटना की छानबीन कर  है फिलहाल अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।