मंगलवार, 30 जुलाई 2024

आजमगढ़ : बिजली आपूर्ति की दयनीय स्थिति को लेकर कांग्रेसियों ने SDM को सौपा ज्ञापन।|Azamgarh: Congressmen submitted a memorandum to SDM regarding the pathetic condition of electricity supply.||

शेयर करें:
आजमगढ़ : 
बिजली आपूर्ति की दयनीय स्थिति को लेकर कांग्रेसियों ने SDM को सौपा ज्ञापन।।
।।  सिद्धेश्वर पाण्डेय  ।।
दो टूक : आजमगढ़ जिले फूलपुर तहसील क्षेत्र में विद्युत आपूर्ति की दयनीय स्थिति को लेकर कांग्रेस नेताओं ने मुख्यमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन उपजिलाधिकारी को सौपा गया । विद्युत व्यवस्था न सुधारे जाने पर धरना प्रदर्शन की चेतावनी दिया है।
कांग्रेस ब्लाक अध्यक्ष फूलपुर अनिंल नारायण सिंह के नेतृत्व में विद्युत आपूर्ति की दयनीय स्थिति को लेकर मुख्यमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन उपजिलाधिकारी सुरेंद्र नारायण त्रिपाठी को दिया गया । ज्ञापन में  गददौपुर ,पुष्पनगर और बरईपुर विद्युत केंद्रों से बिजली सप्लाई दर्जनो गांवो में की जाती है । इन उपकेंद्रों से गांवो में मात्र 5 से 6 घण्टे ही होती है । वह भी बार ट्रिपिंग की भेंट चढ़ती रहती है । सरकार का आदेश है कि 16 से 18 घण्टे ग्रामीण क्षेत्रो में निर्वाध गति से दिया जाय ,लेकिन विजली आपूर्ति की स्थिति और दयनीय हो गयी है । बरसात न होने से किसान सूखे के चपेट में है । वही बिजली बिभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों के उदासीनता से किसान ,व्यापारी और गरीब जनता परेशान है ।  एक तरफ बारिश न होने से किसान परेशान हैं ,दूसरी तरफ विद्युत आपूर्ति की व्यवस्था दयनीय होने से लोग परेशान हैं । लोगो ने चेतावनी दिया है कि अगर विद्युत आपूर्ति में सुधार नही होता हैं ,तो धरना प्रदर्शन को  बाध्य होंगे । 
इस अवसर पर प्रवेश कुमार सिंह ,राम किशोर मौर्य ,बेकरू राम ,केशव प्रसाद आदि लोग रहे ।