रविवार, 28 जुलाई 2024

सुल्तानपुर :पीडब्ल्यूडी इंजीनियर पर हमला करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार।||Sultanpur:Three accused of attacking PWD engineer arrested.||

शेयर करें:
सुल्तानपुर :
पीडब्ल्यूडी इंजीनियर पर हमला करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार।।
कावंड़ मार्ग में गड्ढामुक्ति कार्य के दौरान जेई पर हुआ था हमला,हुआ था धरना प्रदर्शन।
दो टूक : सुल्तानपुर जनपद में कावड़ यात्रियों के लिए गड्ढा मुक्ति कार्य में लगे पीडब्ल्यूडी अभियंता पर हमला करने वाले तीन हमलावरो को पुलिस ने गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई करते हुए तीनों को जेल भेज दिया। हालांकि घटना रँगदारी को लेकर हुई कि इलाके में वर्चस्व कायम करने के लिए हुई।इसका स्पष्ट जवाब जयसिंहपुर क्षेत्राधिकारी के पास नही है।
विस्तार :
बताते चले कि कोतवाली जयसिंहपुर क्षेत्र मे सड़क निर्माण कराने के दौरान पीडब्ल्यूडी के अभियंता पर जानलेवा हमला करने के मामले मे पुलिस टीम ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने मे कामयाब रही।
घटना का मूल कारण न बता सके क्षेत्राधिकारी।
गिरफ्तार हमलावर युवकों की क्राइम हिस्ट्री पर भी खुल कर नही बोल सके सीओ। उन्होंने कहा कि अभी जांच चल रही है।मालूम हो कि वाराणसी के मूल निवासी श्रवण कुमार सुल्तानपुर में पीडब्लूडी में अवर अभियत्ता के पद पर पोस्ट हैं।
जेई श्रवण कुमार के मुताबिक वह बीते 20 जुलाई की दोपहर कावड़ यात्रा के म‌द्देनजर बरौसा विरसिंहपुर मार्ग पर गड्ढामुक्ति का कार्य कराया जा रहा थे। 
उन्होंने बताया कि उस दिन मैं रोड के किनारे खडा था कि आर्मी कलर (मटमैला) की बुलेट से आये तीन लोग मुझको गाली देकर हमला कर दिया।मुझे काफी चोट आयी तथा मेरे द्वारा हल्ला-गुहार करने पर सभी हमलावर भाग गये। मामले का मुकदमा जयसिंगपुर थाने में दर्ज कराया ।
दहशत में जेई ने विभाग के साथी कर्मियों के साथ मुख्यालय पर एक दिवसीय धरना देकर अभियुक्त गिरफ्तारी की मांग की कुंभकर्णी नींद में सो रही जयसिंहपुर पुलिस जागी और आनन फानन में आज रविवार को तीन हमलावरों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया ।
क्षेत्रीय सीओ से जब अभियुक्तों की क्राइम हिस्ट्री पर सवाल किया गया तो वह कुछ स्पष्ट बता न सके।वह दोहराते रहे कि जाँच अभी चल रही है।गिरफ्तार किए गए युवकों में आरोपी संजीव मिश्रा उर्फ संजू पुत्र दिलीप कुमार मिश्रा निवासी धन्जई थाना कूरेभार,अवनीश ओझा पुत्र घनश्याम ओझा निवासी कुट्टा ओझा का पुरवा,थाना धनपतगंज,रिशु उर्फ कृष्ण कुमार सिंह पुत्र हरि प्रसाद सिंह उर्फ लल्लू निवासी बरूई थाना गोसाईगंज के रूप में हुई है।।