मंगलवार, 9 जुलाई 2024

सुल्तानपुर :सड़क हादसे में दो बच्चों की मौत,पति- पत्नी की हालत गम्भीर।||Sultanpur:Two children died in a road accident, husband and wife in critical condition.||

शेयर करें:
सुल्तानपुर :
सड़क हादसे में दो बच्चों की मौत,पति- पत्नी की हालत गम्भीर।
दो टूक : सुल्तानपुर जनपद के थाना गोसाईगंज क्षेत्र के इटकौली के पास लखनऊ बलिया राजमार्ग पर बाइक सवार दम्पति को तेजरफ्तार अनियंत्रित गैस सिलेंडर लोडेड ट्रक रौंदते हुई पलट गई। इस भीषण हादसे में दो मासूम भाइयों की मौत हो गई। वहीं पति-पत्नी की हालत गंभीर है। गंभीर रूप से घायल दंपती को पुलिस ने अस्पताल भिजवाया है।
विस्तार:
मिली जानकारी के अनुसार कादीपुर कोतवाली क्षेत्र बरूवारीपुर निवासी पप्पू निषाद (30) पत्नी आरती (28) बड़े बेटे रियन्श(5) छोटे बेटे रीवांश (3) के साथ बाइक से अपने साले की शादी में शामिल होने के लिए  कटावां महमूदपुर जा रहा था। मंगलवार दोपहर करीब एक बजे वह गोसाईगंज थाना क्षेत्र के लखनऊ बलिया राजमार्ग पर इटकौली पेट्रोल पंप के पास पहुंचा था कि कादीपुर की तरफ जा रही तेज रफ्तार अनियंत्रित गैस सिलेंडर लोडेड ट्रक बाइक को रौंदते हुए पलट गई। जिसमें सगे भाई रियन्श और रीवांश की घटनास्थल पर मौत हो गई। पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची गोसाईगंज पुलिस ने राहत और बचाव कार्य करते हुए घायलों को सरकारी एंबुलेंस से सुलतानपुर मेडिकल कॉलेज भिजवाया है। वहीं मृतक रियन्श और रीवांश के शव का  पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।थाना अध्यक्ष धीरज कुमार ने बताया घायलों को अस्पताल भिजवाया गया है। जांच की जा रही है।

बड़ा हादसा होने से टला- ट्रक में गैस सिलेंडर होने के कारण सड़क दुर्घटना के दौरान बड़ा हादसा हो सकता था। इटकौली पेट्रोल पंप के पास सड़क हादसे के बाद ट्रक पलट गई,किसी सिलेंडर में विस्फोट नहीं हुआ। जिससे बड़ा हादसा होने से बच गया। ट्रक चालक भरा गैस सिलेंडर लादकर सप्लाई करने कादीपुर की ओर जा रहा था। फिलहाल सड़क दुर्घटना के बाद ड्राइवर फरार है। पुलिस ट्रक और बाइक को कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुटी है। दो मासूमो की मौत से परिवार में कोहराम मचा है। कटांवा महमूदपुर ससुराल में भी शादी के घर में मातम पसरा है।