शुक्रवार, 9 अगस्त 2024

लखनऊ:चोरो ने डाक्टर के घर को बनाया निशाना ताला तोड़कर 12 लाख की चोरी।।Lucknow: Thieves target doctor's house, break the lock and steal Rs 12 lakh.||

शेयर करें:
लखनऊ:
चोरो ने डाक्टर के घर को बनाया निशाना ताला तोड़कर 12 लाख की चोरी।।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के थाना ठाकुरगंज क्षेत्र भूहर मोहल्ले मे बीते बुधवार की रात बेखौफ चोरों ने एक डॉक्टर के घर की रेकी कर चोरी की वारदात को अन्जाम दिया। चोरों ने उनके मकान का ताला तोड़ अलमारी में रखी 10 लाख की ज्वैलरी और दो लाख की नगदी पार कर दी। चोरी की वारदात पास के एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। डॉक्टर की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उनकी तलाश कर रही है।
विस्तार:
मिली जानकारी के मुताबिक मूलत: हरदोई जनपद के थाना सुरसा क्षेत्र फरीदपुर  निवासी डॉ० नरेंद्र कुमार का भूहर मोहल्ले ठाकुरगंज लखनऊ में मकान है वह हरदोई में प्रैक्टिस करते हैं। ठाकुरगंज स्थित मकान में इनकी बहन ज्ञानवती रहकर अपने बच्चों को पढ़ती है
डॉ०नरेंद्र कुमार ने बताया कि बुधवार को बहन सड़ीला स्थित ससुराल गई थी। तभी चोरों ने मौके का फायदा उठाकर मकान का ताला तोड़कर घर में घुसे चोरों ने अलमारी में रखी 10 लाख की ज्वैलरी और दो लाख की नकदी चुरा ले गए। गुरुवार को पड़ोसियों ने घर में हुई चोरी की जानकारी दी जिसके बाद डॉक्टर नरेंद्र कुमार बहन के साथ लखनऊ पहुचे और पुलिस को सूचना दी। 
प्रभारी निरीक्षक श्रीकांत राय ने बताया कि डाक्टर नरेन्द्र की तहरीर के आधार पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज किया है घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज देखा जा रहा है एक सीसीटीवी फुटेज मे एक संदिग्ध नाबालिग उनके घर के पास दिखाई पड़ा। फिलहाल पुलिस घटना की छानबीन कर रही है।