शनिवार, 24 अगस्त 2024

मऊ : थाना समाधान दिवस पर 17 शिकायतों में से तीन ही का हो पाया निस्तारण।||Mau: Only three out of 17 complaints could be resolved on police station resolution day.||

शेयर करें:
मऊ : 
थाना समाधान दिवस पर 17 शिकायतों में से तीन ही का हो पाया निस्तारण।
◆फरियादियों को बार-बार थाने में दौड़ाने पर कड़ी करवाई की जाएगी: पुलिस अधीक्षक  इलामारन जी।।
दो टूक : मऊ जनटद के घोसी कोतवाली परिसर में थाना समाधान दिवस का आयोजन किया गया। इसमें एसडीएम न्यायिक राजेश अग्रवाल ने ग्रामीणों की समस्याएं सुनी साथ ही समाधान करने के निर्देश दिए। इस दौरान कुल 17 शिकायती पत्र प्राप्त हुए। जिसमें 3 का निस्तारण मौके पर ही कर दिया गया। एसडीएम न्यायिक ने शेष शिकायतों के निस्तारण के लिए संबंधित विभागों को निर्देशित किया कि वे मौके पर जाकर टीम के साथ जांच करें और शिकायतों का सही तरीके से निस्तारण सुनिश्चित करें। जिससे ग्रामीणों की समस्याओं का प्रभावी समाधान हो सके। 

एसडीएम न्यायिक राजेश अग्रवाल ने राजस्व निरीक्षक, लेखपाल को क्षेत्र में अलर्ट मोड में रहने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि जो भी भूमि विवाद जटिल प्रकृति के हों उनके बारे में बारीकी से जांच कर निपटारा करें जिससे कोई गंभीर घटना न घटित हो पाए। एसडीएम न्यायिक ने चेतावनी देते हुए कहा कि लापरवाही किसी की भी हो शिकायत मिलने पर बर्दास्त नही  किया जाएगा। एसडीएम न्यायिक की कड़क प्रणाली की चर्चा पूरे क्षेत्र में हो रही है खासकर गरीब जनता बेहद खुश है। 

मऊ के एसपी डा. इला मारन ने थाना समाधान दिवस पर मौजूद अधिकारियों और कर्मचारियों से कहा कि सभी शिकायतों का निस्तारण गुणवत्तापूर्वक करें। फरियादियों को बार-बार थाने में दौड़ाने पर कड़ी करवाई की जाएगी। 

इस दौरान घोसी के सीओ दिनेश मिश्र,  कोतवाली प्रभारी राजकुमार सिंह,  राजस्व निरीक्षक चंद्रशेखर सिंह, मतीन खान, आत्माराम, पारसनाथ, सुधाकर लेखपाल पंकज चौहान, अजीत राजभर, रवि कुमार, शनि सिंह, शशांक सिंह, अजय बहादुर, राजनाथ यादव, अजय चौहान, रामभवन, जयप्रकाश भारती और रितेश सिंह राजपूत लेखपाल गण समेत बड़ी तादाद में फरियादी मौजूद रहे।