रविवार, 4 अगस्त 2024

अम्बेडकरनगर :शिक्षक के घर से पांच लाख के जेवरात चोरी।||Ambedkar Nagar: Jewellery worth Rs 5 lakh stolen from teacher's house.||

शेयर करें:
अम्बेडकरनगर :
शिक्षक के घर से पांच लाख के जेवरात चोरी।।
।। ए के चतुर्वेदी ।।
दो टूक : अम्बेडकरनगर जनपद के थाना अहिरौली क्षेत्र खेमापुर गांव में बेखौफ चोरो ने अध्यापक के घर को निशाना बनाते हुए पांच लाख के गहने चोरी कर ले गए। सुबह जानकारी होने पर डायल 112 पर पुलिस को सूचना दी मौके पर आयी पुलिस ने घटना की छानबीन शुरु कर दी।
चोरो ने आलमारी के लॉकर व ताला तोड़कर कर चोरी की घटना को अंजाम दिया ।
विस्तार:
अहिरौली थाना क्षेत्र के खेमापुर गांव में बीती रात चोरों ने घर की छत से दाखिल होकर सबसे पहले छत का दरवाजा खोला, इसके बाद घर में दाखिल हो गए घर में दाखिल होते हैं उस घर के एक कमरे में जो की सहायक अध्यापक के बड़े भाई का कमरा था जिनका परिवार इलाज करने के लिए लखनऊ गया हुआ था उस कमरे में गोदरेज की अलमारी को तोड़ा जिसके अंदर लकार में रखा कीमती सामान नकदी उड़ा ले गए । सहायक अध्यापक सुनील सिंह ने बताया कि सुबह जब उठे तो देखा कि समान अस्त व्यस्त है । घर का मेन गेट जहाँ लोहे का चैनल है उसका ताला भी खुला हुआ है इसके उपरांत छत का भी दरवाजा भी खुला हुआ पाया गया इसके बाद सुनील सिंह ने पूरे मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई स्थानीय पुलिस द्वारा सहायक अध्यापक की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत करते हुए जांच शुरू कर दी है सहायक अध्यापक ने बताया कि उनकी बड़ी भाभी के दो चैन सोने के जिसकी कीमत लगभग चार लाख रुपए चार अंगूठी जिसकी कीमत लगभग 1 लख रुपए पांच पायल जिसकी कीमत लगभग ₹25000 साथी एक मंगलसूत्र जिसकी कीमत लगभग डेढ़ लाख रुपए के अलावा ₹10000 नगदी भी चोर उड़ा ले गए बीती तेज हवाओं के चलने के चलते इसका फायदा चोर बखूबी उठा लिए जिससे घर के अंदर परिवार सोता रहा और चोर हाथ साफ करके चले गए और देखना यह है कि पुलिस पूरे मामले में क्या कार्यवाही करती है  ।