मंगलवार, 20 अगस्त 2024

अम्बेडकर नगर :मालीपुर थाने के शिव मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा एवं रुद्राभिषेक का हुआ आयोजन।।||Ambedkar Nagar:Pran Pratishtha and Rudrabhishek were organized in the Shiv temple of Malipur police station.||

शेयर करें:
अम्बेडकर नगर :
मालीपुर थाने के शिव मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा एवं रुद्राभिषेक का हुआ आयोजन।।
 ।। ए के चतुर्वेदी ।।
दो टूक : सावन के अंतिम सोमवार और रक्षाबंधन के अवसर पर अंबेडकर नगर जनपद के थाना मालीपुर परिसर मे स्थित शिव मन्दिर में प्रणा प्रतिष्ठा एवं रुद्राभिषेक कार्यक्रम का आयोजित किया गया।
विस्तार:
मानवता और आस्था की प्रतीक मालीपुर थानाध्यक्ष शिवांगी त्रिपाठी ने उद्देश्य अपराध मुक्त और भय मुक्त समाज की सोच के थाना परिसर मे स्थित भव्य शिव मंदिर का काम पूरा होने पर सावन मास के अंतिम सोमवार को विधि विधिना पूर्वक रुद्राभिषेक कर पूजन अर्चन किया। जहाँ स्टाफ के साथ समाज के गणमान्य लोग और भक्तों ने पूजा में शामिल होकर आरती और हवन के बाद प्रसाद ग्रहण किया‌‌।
 थानाध्यक्ष शिवांगी त्रिपाठी ने भक्तों के बीच शामिल होकर एक एक कर अपने हाथों से प्रसाद वितरण किया। इंसानियत एवं मानवता की मिसाल पेश करते हुए उन्होंने यह भी कहा कि हमें पुलिसिंग व्यवस्था के साथ-साथ क्षेत्र में रहकर इंसानियत एवं आपसी भाई-चारे को कायम रखना है ताकि पुलिस के प्रति क्षेत्र के आम नागरिकों में नकारात्मकता का भाव  उत्पन्न न होने पाए। जो भी फरियादी अपनी  समस्या लेकर हमारे पास आता है हम तत्काल उसकी समस्या का निराकरण करने का प्रयास करते हैं। इस मौके पर पत्रकार बंधु, क्षेत्र के लोग पुलिस स्टाफ आदि लोग मौजूद रहे।