बुधवार, 14 अगस्त 2024

आजमगढ़ : अम्बारी में अटेवा की हुई बैठक एनपीएस एवं निजीकरण देश के लिए घातक"विषय पर अटेवा के वक्ताओं ने चर्चा।||Azamgarh: ATEVA meeting held in Ambari. Speakers of ATEV discussed the topic "NPS and privatisation are harmful for the country".||

शेयर करें:
आजमगढ़ : 
अम्बारी में अटेवा की हुई बैठक एनपीएस एवं निजीकरण देश के लिए घातक"विषय पर अटेवा के वक्ताओं ने चर्चा।
।। सिद्धेश्वर पाण्डेय ।।
दो टूक : आजमगढ़ जिले के फूलपुर ब्लाक स्तरीय एनपीएस एवं निजीकरण देश के लिए घातक विषयक संगोष्ठी का आयोजन कंपोजिट विद्यालय अंबारी में बुधवार को अटेवा के बैनर तले किया गया। इस दौरान वक्ताओं ने एनपीएस और निजीकरण को देश के लिए घातक बताया। 

 अटेवा के बैनर तले शिक्षकों की संगोष्ठी का आयोजन शाम 4 बजे से किया गया। वक्ताओं ने कहा कि इस महाअभियान में  शिक्षकों एवं कर्मचारियों का विशाल जनसैलाब उमड़ रहा है।  अपने अधिकार पुरानी पेंशन को लेकर दिनों दिन और मजबूती के साथ अटेवा के साथ जुड़ रहा है और जोड़ भी रहा है । अत्यंत ही सराहनीय और सँघर्ष के प्रति अपनी एकता का महत्त्व भी समझ रहा है । शिक्षक-कर्मचारियों के भविष्य और बुढ़ापे के प्रति हो रहे शोषण स्वरूप एनपीएस के ख़ात्मे तक निरंतर जारी रहेगा। यह अभियान देश के कोने कोने तक फैल चुका है।  चर्चा का  यह विषय सड़क से लेकर संसद तक बना हुआ है।  जिसके एवज में हमें और भी मजबूत और एक  होकर अभिशापित एनपीएस को खत्म करना होगा। ताकि आने वाला भविष्य और बुढापा सुरक्षित हो। कर्मचारियों सहित सरकार के अंशदान पर निजी कंपनियों का हस्तक्षेप रुक सके। हमें चलना होगा,दौड़ना होगा ,निष्पक्ष रूप से एक होना होगा।  मुख्य वक्ता  अटेवा जिलामहामंत्री रामजी बर्मा,  फूलपुर ब्लाक अध्यक्ष महेंद्र यादव, पवई अध्यक्ष संजय यादव, अहरौला अध्यक्ष पन्नालाल, लालधारी यादव, सतीश यादव ,राजेश यादव ,जगदीश बिन्द ,रिजवान खातून ,रेखा यादव,सत्यनारायण बरनवाल ,जुल्फेकार ,पन्ना लाल ,सजंय यादव ,लक्ष्मी कांत यादव आदि रहे। अध्यक्षता राम जग यादव  एवं संचालन दीपक यादव ने किया।