सोमवार, 12 अगस्त 2024

आजमगढ़ : नाबालिक से दुष्कर्म की कोशिश,आरोपी को पकड़कर किया पुलिस के हवाले।||Azamgarh: Attempt to rape a minor, accused caught and handed over to police.||

शेयर करें:
आजमगढ़ : 
नाबालिक से दुष्कर्म की कोशिश,आरोपी को पकड़कर किया पुलिस के हवाले।
पीड़िता की माँ ने फूलपुर कोतवाली में दी तहरीर।।
।। सिद्धेश्वर पाण्डेय।।
दो टूक : आजमगढ़ जिले के फूलपुर कोतवाली क्षेत्र की  महिला ने कोतवाली में प्रार्थनापत्र दिया है। आरोपी को महिलाओं ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है। पीड़िता की माँ ने फूलपुर कोतवाली में तहरीर दिया है ।
पीड़िता की मां ने फूलपुर कोतवाली में प्रार्थनापत्र दिया  है। प्रार्थपत्र में लिखा गया है कि वह अनुसूचित जाति की अत्यंत गरीब है। मेहनत मजदूरी करके अपने बच्चों का पालन पोषण करती है। मेरी बेटी सोमवार की सुबह लगभग 9 बजे  दाता की कुटिया के पास लकड़ी बीनने गयी थी। वहीं पर प्रदीप नाम का युवक घात लगाकर बैठा था। मेरी बेटी जैसे ही वहां पर पहुँची थी। वह उस पर टूट पड़ा। जमीन पर गिराकर उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। शोर सुनकर गांव की महिलाओं ने उसे पकड़ लिया। अंबारी पुलिस चौकी की पुलिस को बुलाकर आरोपी को सौंप दिया। पीड़ित विधवा महिला ने प्रार्थनापत्र देकर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही करने की मांग की है। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक शशिचन्द चौधरी का कहना है कि तहरीर मिली है। मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।