शनिवार, 17 अगस्त 2024

आजमगढ़ :मार्टिंगनज में जिलाधिकारी की अध्यक्षता में आयोजित हुआ संपूर्ण समाधान दिवस।||Azamgarh: Complete resolution day was organized in Martinganj under the chairmanship of District Magistrate.||

शेयर करें:
आजमगढ़ :
मार्टिंगनज में जिलाधिकारी की अध्यक्षता में आयोजित हुआ संपूर्ण समाधान दिवस।
119 शिकायती पत्रों में 4 मामलों का हुआ निस्तारणः
 ।। सिद्धेश्वर पाण्डेय ।।
दो टूक : आजमगढ़ जिले के मार्टिनगंज तहसील सभागार में  जिलाधिकारी विशाल भारद्वाज की अध्यक्षता में तहसील संपूर्ण समाधान दिवस  का आयोजन शनिवार को किया गया । इस दौरान कुल 119 शिकायती पत्रों में 4 मामलों का तत्काल निस्तारण किया गया । 
  जिलाधिकारी विशाल भारद्वाज और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के देख रेख में तहसील सम्पूर्ण समाधान दिवस आयोजीत किया गया । 
सुभाष सरोज पुत्र बिहारी लाल ने पुरंदरपुर गांव में बाहा सफाई  कार्य में चल रहे ग्राम प्रधान द्वारा मजदूरों की संख्या बढ़कर हाजिरी लगाने  का आरोप लगाया और कहा कि मजदूरों की संख्या वर्तमान समय में 7 से 9 लोग ही कार्य कर रहे हैं । वही  चार बार से तहसील दिवस का चक्कर लगा रहे मोहम्मद पुर ब्लाक के निवासी मुंशी रजा ने गांव के सार्वजनिक रास्ते को बंद करने का प्रार्थना पत्र देकर कहा कि गांव में सार्वजनिक रास्ता है जो गांव की कुछ दबंग लोग रास्ता रोक के हैं और बनने नहीं दे रहे हैं  ।  ग्राम महाराजपुर नंदाव निवासिनी ज्ञानमती ने प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया कि घर से सटे उत्तर तरफ सार्वजनिक रास्ता  गली है  , जिसमें गांव के समस्त लोग आते जाते हैं उक्त गली को गांव के कुछ लोगों ने बीचों-बीच रास्ते में हैंडपंप व बाथरूम बनाकर रास्ता दोनों तरफ से अवरोध कर दिए हैं ,जिससे कई घरों के लोगों को आने-जाने की परेशानी होती है ।
  राजस्व विभाग के 75 पुलिस विभाग के 14 ,विकास विभाग के 9 और अन्य विभागों के 21 प्रार्थना पत्र जिलाधिकारी के पटल पर प्राप्त हुए । जिसमें चार का मौके पर निस्तारण किया गया ।