सोमवार, 19 अगस्त 2024

आजमगढ़ : बाजरे के खेत मे युवती का शव मिलने से इलाके मे फैली सनसनी,हत्या की आशंका।||Azamgarh: Sensation spread in the area after a girl's body was found in a millet field, suspicion of murder.||

शेयर करें:
आजमगढ़ : 
बाजरे के खेत मे युवती का शव मिलने से इलाके मे फैली सनसनी,हत्या की आशंका।
◆थाना अहरौला क्षेत्र अमीगिलिया गांव का मामला।
।। सिद्धेश्वर पाण्डेय ।।
दो टूक : आजमगढ़ जनपद के अहरौला थाना क्षेत्र के अमगिलिया गांव बाजरे के खेत में सोमवार सुबह युवती की लाश मिलने क्षेत्र मे सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलते ही एसपी, ग्रामीण स्थानीय पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरु कर दिया। मौके पर डॉग स्क्वायड टीम एवं फॉरेंसिक टीम को बुलाया । पहुची टीम घटनास्थल से साक्ष्य जुटाने में जुट गयी है ।
विस्तार:
सोमवार की सुबह थाना अहरौला क्षेत्र के अमगिलिया गांव बाहर श बाजरे के खेत में लोगों ने युवती की लाश देखकर पुलिस को सूचना दी। घटना स्थल अहरौला पुलिस के  अलावा आजमगढ़ एसपी हेमराज मीणा, अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण चिराग जैन सहित कई थानों की फोर्स पहुंच गई। युवती की शिनाख्त अमीगिलिया गांव निवासी सुमन यादव 22 वर्ष पुत्री मिठाई लाल यादव के रूप में की गई है। वह दो बहनों में सबसे बड़ी थी। मृत युवती के दोनों बड़े भाई विदेश रहते हैं।
पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है। लड़की की उसी के दुपट्टे से गला कसकर हत्या की गई है। घटनास्थल के आसपास मोबाइल के स्क्रीन के शीशे टूटे पड़े मिले। जिससे प्रतीत हो रहा है कि वहां पर छीना झपटी और संघर्ष भी हुआ है। घटना का कारण और इसके पीछे कौन है, इसकी जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों की खोजबीन कर उनको गिरफ्तार किया जाएगा। मौके पर डॉग स्क्वायड के साथ फॉरेंसिक टीम भी पहुंच कर साक्ष्य जुटाने में जुटी हुई है।