सोमवार, 12 अगस्त 2024

आजमगढ़:मॉ के मन्दिर में चोरो ने किया चोरी,देवी माँ का जेवर उतरते सीसी कैमरे में हुए कैद।।||Azamgarh: Thieves committed theft in Maa's temple, the removal of Devi Maa's jewellery was caught on CCTV camera.||

शेयर करें:
आजमगढ़:
मॉ के मन्दिर में चोरो ने किया चोरी,देवी माँ का जेवर उतरते सीसी कैमरे में हुए कैद।।
।। सिद्धेश्वर पाण्डेय।।
दो टूक : आजमगढ़ जिले पवई थाना क्षेत्र के पवई बाजार स्थित शीतला माता मंदिर से चोर मूर्ति पर लगाई गई नथिया को उतार ले गया। चोर ने पहले मंदिर में शीश नवाया व हाथ जोड़कर माफी मांगी और माता की मूर्ति पर पहनाई गई नथिया को उतार लेकर चला गया। पूरी वारदात का वीडियो सीसीटीवी कैमरा में कैद हुआ है। वरिष्ठ उप निरीक्षक चंद्रशेखर सिंह ने बताया सूचना मिलने के दो घंटे के अंदर ही उक्त चोर को गिरफ्तार कर लिया गया व नथिया भी बरामद कर ली गई । चोर की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है।
 आभूषण समेटने के बाद दोबारा चोर ने हाथ जोड़कर मां से माफी मांगी और फरार हो गया। सीसीटीवी फुटेज के अनुसार चोर ने रविवार दिन में करीब 3:30 बजे घटना को अंजाम दिया है। चोरी के इस घटना की जानकारी उस समय हुई जब नित्य की भांति मंदिर प्रबंधक जयप्रकाश सिंह (गोरे सिंह) मंदिर में मां की आरती करने गए तो देखा कि मां की मूर्ति से नथिया गायब है। मां शीतला के मंदिर में चोरी की खबर सुनकर बाजार वासी आहत हुए हैं। बाजार वासियों का कहना है चोर भगवान को भी नहीं छोड़ रहे हैं। बाजार वासियों द्वारा चोरी की इस घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दे दी गई है। सोशल मीडिया में वायरल हुआ चोरी का वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। वरिष्ठ उप निरीक्षक चंद्रशेखर सिंह ने बताया सूचना मिलने के दो घंटे के अंदर ही उक्त चोर को गिरफ्तार कर लिया गया व नथिया भी बरामद कर ली गई। चोर की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है।