सोमवार, 26 अगस्त 2024

गोण्डा- फुलवारी पब्लिक स्कूल में मनाई गई श्रीकृष्ण जन्माष्टमी, बच्चों ने किये विभिन्न मनमोहक कार्यक्रम

शेयर करें:
दो टूक, गोण्डा- श्री कृष्ण जन्माष्टमी के उपलक्ष्य में फुलवारी पब्लिक स्कूल में बच्चों के द्वारा विभिन्न मनमोहक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। विद्यालय के प्रांगण में नन्हे मुन्ने बच्चों में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी को लेकर बहुत ही उत्साह नजर आया। विशेष कर छोटे- छोटे बच्चे राधा -कृष्ण की वेशभूषा पहनकर बहुत ही उत्साहित रहे। नन्हे बच्चों ने राधा कृष्ण के मनमोहक रूप का प्रदर्शन किया तथा दही -हांडी, सुदामा चरित्र और श्रीकृष्ण की विभिन्न लीलाओं को भी सांस्कृतिक कार्यक्रम के द्वारा दर्शाया।

विद्यालय की मैनेजर श्रीमती नीता सिंह ने बताया की सोमवार को होने वाली जन्माष्टमी से पूर्व शनिवार को स्कूल के बच्चे और बच्चियों ने आकर्षक परिधान पहनकर राधा और कृष्ण का किरदार निभाया। 

इस दौरान उन्होंने नन्हे बच्चों को भगवान श्रीकृष्ण के जन्म की कहानी को सुनाया और बाल गोपाल के नटखट लीलाओं का बखान किया।

विद्यालय के चेयरपर्सन वीर विक्रम सिंह एवं मालती देवी ने कहा कि जन्माष्टमी भगवान श्रीकृष्ण के जन्मोत्सव का प्रतीक है, जो अधर्म पर धर्म की विजय और प्रेम, भक्ति और ज्ञान का संदेश हम सबको देता है।

इस अवसर पर विद्यालय की प्रधानाचार्य सुश्री सैव्या मिश्रा, उप प्रधानाचार्य अभिषेक शर्मा, सम्वयक सौम्या द्विवेदी, राहुल पांडे, हर्षित सिंह, ज्योति चौरसिया, चांदनी द्विवेदी, दिव्या सिंह, सुषमा सिंह, श्वेता सिंह, मोनिका श्रीवास्तव, होइनेक, संगीता शुक्ला, शालिनी सिंह, निशी मिश्रा, सोनू शुक्ला, राजन सिंह, सूरज मिश्रा, अंजली ओझा, नागेंद्र सिंह, आलोक द्विवेदी, ज्ञानेंद्र सिंह, अनस, लियोन, प्रणव, शुभम, राजकुमार ठाकुर आदि मौजूद रहे।। गोण्डा से प्रदीप पांडेय की ख़ास रिपोर्ट।।